Amethi News: संदेश खाली हिंसा पर भड़कीं स्मृति इरानी, बोलीं- ‘शेख शाहजहां की संरक्षक थी ममता बनर्जी’

punjabkesari.in Thursday, Apr 11, 2024 - 02:20 AM (IST)

Amethi News: संदेश खाली में महिला उत्पीड़न को लेकर केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर निशाना साधते हुये कहा कि लंबे अंतराल से ममता बनर्जी संविधान की नहीं बल्कि शेख शाहजहां की रक्षा करती नजर आ रही थी। उन्होंने कहा कि शेख शाहजहां को बचाने वाली ममता बंदोपाध्याय को अब जनता के सम्मुख जवाब देना पड़ेगा। ईरानी ने बुधवार को पत्रकारों से कहा कि एक लंबे अंतराल से ममता बनर्जी संविधान कि नहीं बल्कि  आरोपी टीएससी नेता शेख शाहजहां की रक्षा करती हुई आ रही थी। आज कोर्ट का यह आदेश कि संदेश खाली में जिन महिलाओं के साथ बलात्कार हुआ। जिन महिलाओं का शारीरिक शोषण हुआ। जिन गरीबों की जमीनें लूटी गई। उन सभी मामलों को कोर्ट ने सीबीआई के हवाले करने का आदेश दिया है।

कोर्ट के फैसले का किया स्वागत
उन्होंने कहा की मैं कोर्ट के इस आदेश का स्वागत करती हूं। संदेश खाली की महिलाओं को और गरीबों को विशेष इंसाफ दिलाने का यह पहला पड़ाव है। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी पश्चिम बंगाल की इकाई ऐसे परिवारों को न्याय दिलाएगी, यह मेरा विश्वास है। उन्होंने कहा कि शेख शाहजहां को बचाने वाली ममता बंदोपाध्याय को अब जनता के सम्मुख जवाब देना पड़ेगा।

अमेठी दौरे पर हैं स्मृति ईरानी
बता दें कि स्मृति ईरानी इस समय अपने अमेठी दौरे पर हैं। दौरे के तीसरे दिन स्मृति ईरानी ने संसदीय क्षेत्र में कई स्थानों पर बीजेपी कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर चुनावी रणनीति पर मंथन किया। इस दौरान बैठक में भारी तादाद में बीजेपी के कार्यकर्ता मौजूद रहे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static