Amethi News: मुस्लिम समाज के लोगों से स्मृति ईरानी ने की मुलाकात, भगवा गमछा पहनाकर किया स्वागत

punjabkesari.in Monday, Apr 01, 2024 - 01:38 AM (IST)

Amethi News: उत्तर प्रदेश की हाईप्रोफाइल अमेठी सीट पर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की जीत का परचम लहराने के लिए केंद्रीय मंत्री और सांसद स्मृति ईरानी ने मोर्चा खोलते हुए मतदाताओं को साधने के क्रम में रविवार को मुस्लिम समाज के हजारों लोगों से मुलाकात की। इस दौरान केंद्रीय मंत्री ने मुस्लिम समाज के लोगों को भगवा अंग वस्त्र से सम्मानित किया।
PunjabKesari
केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने मेदन मवई स्थित अपने आवास पर संसदीय क्षेत्र के मुस्लिम समाज के आए हुए हजारों लोगों से मुलाकात की। स्मृति ईरानी से मिल जहां मुस्लिम समाज के लोग गदगद दिखें, वहीं सभी ने एक स्वर से मोदी व योगी सरकार की नीतियों के साथ ही अमेठी में बिना किसी भेदभाव के सभी वर्गों के लिए हुए कार्यों के लिए स्मृति ईरानी की सराहना की। इस दौरान ईरानी ने आए हुए लोगों को अंग वस्त्र देकर सम्मानित किया।

केंद्रीय मंत्री के प्रतिनिधि विजय गुप्ता ने बताया कि स्मृति ईरानी पिछले चार दिनों से अपने संसदीय क्षेत्र में हैं। अपने निजी आवास पर बूथ अध्यक्ष व शक्ति केंद्र संयोजकों के साथ बैठक करने के साथ सभी वर्गों के लोगों से मुलाकात की। रविवार को आवास पर पूरे संसदीय क्षेत्र से मुस्लिम समाज के लोग बड़ी संख्या में पहुंचे और स्मृति ईरानी से मुलाकात कर अपने मन की बात कही।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static