कोरोना संकट के बीच वीरांगना नगरी झांसी पहुंचे CM योगी, कोविड कमांड-कंट्रोल सेंटर का किया निरीक्षण

punjabkesari.in Sunday, May 23, 2021 - 01:09 PM (IST)

झांसी: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कोविड-19 से निपटने के लिए जिला स्तर पर किये जा रहे प्रयासों का जायजा लेने रविवार को वीरांगना नगरी झांसी पहुंचे।  मुख्यमंत्री का हैलीकाप्ट पुलिस लाइन हैलीपैड पर उतरा जहां जिले के आला अधिकारियों के साथ जनप्रतिनिधियों ने उनका स्वागत किया।

उन्होंने जिलाधिकारी कार्यालय में बने कोविड कमांड एंड कंट्रोल सेंटर का निरीक्षण किया। इसके बाद मुख्यमंत्री महारानी लक्ष्मीबाई मेडिकल कॉलेज पहुंचे, जहां वह मेडिकल कॉलेज प्रशासन और चिकित्सकों के साथ कोरोना की स्थिति को लेकर समीक्षा बैठक कर रहे हैं। इसके बाद उनका बड़ागांव ब्लॉक के पांच गांवों मुस्तरा, अम्बाबाय, गढमऊ, बिल्गुआ और भोजला में से किसी एक गांव में जायेंगे। गांव भ्रमण के बाद उनका आयुक्त सभागार में जनप्रतिनिधियों से भी मुलाकात का कार्यक्रम है। 

मुख्यंमत्री यात्रा को लेकर प्रशासन कल से पूरी तरह से मुस्तैद है और उनके द्वार ली जा रही सभी जानकारियां मुहैया कराने में लगा है। श्री योगी के यात्रा मार्ग पर मद्देनजर लॉकडाउन के बीच पुलिसकर्मियों की बड़ी संख्या में तैनाती है। उनके आवागमन मार्ग में कहीं कोई बाधा न हो इसके लिए पुलिसकर्मी पूरी सजगता से तैनात हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Umakant yadav

Recommended News

Related News

static