अमित शाह ने 250 जाट नेताओं से मुलाकात कर मांगा समर्थन, कहा- जयंत भाई ने घर गलत चुन लिया है...

punjabkesari.in Wednesday, Jan 26, 2022 - 08:02 PM (IST)

लखनऊ: यूपी विधानसभा चुनाव को लेकर बीजेपी के दिग्गज खुद फील्ड में उतरें हुए हैं। इसी कड़ी में गृहमंत्री अमित शाह लगातार चुनाव प्रचार कर हर वर्ग  को अपने पाले में करने लिए जुटे हुए हैं। जिसके चलते शाह ने बुधवार को बीजेपी सांसद परवेश वर्मा के घर पर करीब 250 जाट नेताओं से मुलाक़ात की। जिसके चलते उन्होंने जाट नेताओं से बीजेपी के लिए समर्थन मांगा। इस दौरान गृह मंत्री अमित शाह ने रालोद अध्यक्ष जयंत चौधरी पर बड़ा बयान देते हुए कहा कि जयंत चौधरी ने एक बार फिर गलत घर चुन लिया है। 

अमित शाह ने कहा कि मैं अभी भी कह रहा हूं कि जयंत भाई ने घर गलत चुन लिया है। 2013 में भी मैं आपके पास आया था। हमने 2014 में सरकार बनाई। 2017 में आया फिर सरकार बनवाई और आशीर्वाद दिया प्यार भी दिया। 2019 में भी आया। मेरे अध्यक्ष रहते हुए टीओ चुनावों में जाट समाज ने दिल खोकर समर्थन दिया। जाट भी किसान की सुनता है। बीजेपी भी किसान की सुनती है। जाट समाज ने वोट से झोली भर दिया। जाट देश की सुरक्षा की सोचता है। बीजेपी भी देश सुरक्षा की सोचती है।

इतना ही नहीं शाह ने कहा कि टिकैत को मोदी जी ने सम्मान दिया। सालों से वन रैंक वन पेंशन की मांग मोदी जी ने दिया। पार्टी को आपने मजबूत किया है। बीजेपी पर जाट समुदाय का अधिकार है। सबसे ज्यादा जाट मंत्री और विधायक बीजेपी ने दिए। उन्होंने कहा कि 40 हज़ार लोग कश्मीर में मारे गए और कोई जवाबदेही नहीं। पुलवामा में हमला किया तो हमने एयर स्ट्राइक की और बदला लिया। 80 हज़ार करोड़ किसानों के खातों में दिया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static