अमरोहा: गंगा में डूबे दो युवकों का दो दिन बाद भी कोई सुराग नहीं मिला, NDRF समेत गोताखोर तलाश में जुटे

punjabkesari.in Friday, May 06, 2022 - 07:36 PM (IST)

अमरोहा: उत्तर प्रदेश के अमरोहा में गजरौला के गंगा धाम तिगरी में एक अस्थायी घाट पर डूबे दो नवयुवकों का शुक्रवार को दूसरे दिन भी कोई पता नहीं लग सका। राष्ट्रीय आपदा मोचन बल (एनडीआरएफ) के जवान समेत स्थानीय गोताखोर तलाश में जुटे हुए हैं।       

गौरतलब है कि बृहस्पतिवार की शाम पारिवारिक समारोह में शामिल होने गजरौला आए दो युवक गंगा में स्नान करने के दौरान गहरे पानी में डूब गये थे। युवकों का 24 घंटे बीत जाने के बाद भी कोई पता नहीं चल सका है। गंगा में उनकी तलाश जारी है। पुलिस ने बताया कि गुरुवार को थाना डिडौली के गांव सरकडी अजीज निवासी विजयपाल का 16 वर्षीय पुत्र अतुल, संजीव का 18 वर्षीय पुत्र सकुल, नितिन, रामकुमार, अरुण व संजीव गजरौला क्षेत्र के टोकरा

पट्टी गांव में अपने मामा मेहरचंद के घर शादी समारोह में आये थे। कार्यक्रम संपन्न हो जाने के बाद गुरुवार की शाम उक्त सभी नवयुवक गंगा धाम तिगरी में अस्थायी घाट पर स्नान करने के लिए गए थे।        गंगा में नहाते समय इनमें से छह नवयुवक डूब गये। स्थानीय गोताखोरों ने इनमें से चार युवकों को बचा लिया, जबकि दो अन्य का कहीं कोई पता नहीं चल सका। सूचना पर घटनास्थल पहुंची गजरौला थाना पुलिस द्वारा लापता नवयुवकों की तलाश कराई गई परन्तु कोई सफलता नहीं मिल सकी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static