आनंद गिरि को जान खतरा, कोर्ट से सुरक्षा की लगाई गुहार

punjabkesari.in Thursday, Sep 23, 2021 - 06:54 PM (IST)

प्रयागराज: महंत नरेंद्र गिरि की मौत मामले में गिरफ्तार उनके शिष्य आनंद गिरि ने अपनी जान को खतरा बताया है। उन्होंने न्यायालय से सुरक्षा की गुहार लगाई है। आनंद गिरि ने वकील ने प्रार्थना पत्र देकर कहा कि कोर्ट में पेशी के दौरान उन पर हमला किया गया। इस से आशंका है कि  कुछ अराजक तत्व आनंद गिरि पर जानलेवा हमला कर सकते हैं।

बता दें कि अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष महंत नरेंद्र गिरि की मौत मामले  उनके शिष्य आनंद गिरी और बड़े हनुमान मंदिर के पुजारी आद्या तिवारी, बेटे संदीप तिवारी को पुलिस ने गिरफ्तार न्यायालय में पेश किया था उसके बाद तीनों आरोपियों को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है। वहीं आनंद गिरि वकील ने इसके पहले शिष्य को निर्दोष बताते हुए मामले की सीबीआई जांच की मांग की थी। फिलहाल उत्तर प्रदेश सरकार ने  सीबीआई की सिफारिश की थी और अब मामले की जांच सीबीआई कर रही है। 

गौरतलब है कि अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष महंत नरेंद्र गिरि की बाघम्बरी मठ में संदिग्ध परिस्थितियों में फंदे से लटका हुआ शव पड़ा मिला था। उनके शिष्यों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने शव के पास से एक सुसाइड नोट बरामद किया था। सुसाइड नोट के आधार पर पुलिस ने उनके शिष्य आनंद गिरि, आद्या तिवारी उनके बेटे संदीप तिवारी को गिरफ्तार किया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Related News

Recommended News

static