अतीक के गनर ने पुलिस कस्टडी रिमांड में खोले कई राज, पुलिसकर्मियों पर लगाए आरोप; कहा- अवैध काम में देते थे साथ

punjabkesari.in Monday, Apr 29, 2024 - 09:05 AM (IST)

Mafia Atiq Ahmed: माफिया अतीक अहमद (Atiq Ahmed) की मौत के बाद कई खुलासे हो रहे है। अब तक उसकी कई अवैध संपत्तियां की जानकारी मिल चुकी है। इसी बीच अब अतीक के गनर रह चुके एहतेशाम करीम पुलिस कस्टडी रिमांड (PCR) पर कई पुलिसकर्मियों को कटघरे में खड़ा किया है। उसने कई पुलिसकर्मियों पर अवैध काम करने के गंभीर आरोप लगाए है। गनर के बयानों और आरोपों के आधार पर अब इस मामले की जांच शुरू कर दी गई है और जांच के बाद संबंधित पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई की जाएगी।

गनर ने लगाए कई गंभीर आरोप  
बता दें कि प्रयागराज में बहुचर्चित मामले उमेशपाल हत्याकांड में अभी तक पुलिस जांच पड़ताल कर रही है। पुलिस के सामने हर दिन हत्याकांड से जुड़े कई राज खुल रहे है। इसी जांच में अतीक के गनर रह चुके एहतेशाम करीम पुलिस कस्टडी रिमांड में कई पुलिसकर्मियों पर गंभीर आरोप लगाए है। उसने बताया कि हत्याकांड के समय अतीक अहमद ने खुद को बीमार बताया था। कुछ डॉक्टर भी बुलाए थे। मगर यह पूरी तरह से सही नहीं था। उसने यह भी कहा कि माफिया अतीक के साथ मिलकर उस वक्त कई पुलिसकर्मियों ने अवैध काम किया था।

एहतेशाम ने कई पुलिसकर्मियों के बताए नाम
एहतेशाम ने पुलिस को बताया कि अतीक अहमद की दबंगई का समर्थन करते हुए उसके लिए जमीन पर कब्जे से लेकर दूसरे अपराध में भी पुलिसकर्मी अपनी-अपनी भूमिका निभाते थे। एहतेशाम ने ऐसे ही कई पुलिसकर्मियों का नाम बताया है। पुलिस अधिकारियों ने उसके बयान के आधार पर संबंधित पुलिसकर्मियों के खिलाफ जांच शुरू कर दी है। सभी के खिलाफ साक्ष्य भी संकलित किए जा रहे हैं। वहीं, पुलिस का कहना है कि राजू पाल हत्याकांड के समय भी एहतेशाम करीम माफिया अतीक का गनर था। एहतेशाम पर रंगदारी सहित कई धाराओं में मुकदमा दर्ज था और उसने कोर्ट में सरेंडर किया।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Recommended News

Related News

static