हैवानियत की हद पार, प्रेम विवाह से नाराज मां ने करवाया अपनी ही बेटी का गैंगरेप

punjabkesari.in Sunday, Jul 08, 2018 - 09:54 AM (IST)

मेरठ: पश्चिमी उत्तर प्रदेश के मेरठ में एक शादीशुदा पुत्री ने अपनी मां और एक सिपाही पर खुद को घर से उठाकर जबरन रेप करवाने और दूसरी जगह शादी के लिए 2.50 लाख रुपए में बेचने का आरोप लगाया है। बेटी ने कहा कि मां के इशारे पर सिपाही ने उसके साथ रेप किया। आरोप है कि मां और उसके साथियों ने बेटी के प्रेम विवाह कर लेने से नाराज होकर ऐसा किया।

मेरठ महानगर के थाना मेडीकल क्षेत्र की रहने वाली नवविवाहिता का कहना था कि अप्रैल में उसने हिन्दू रीति-रिवाज के अनुसार आर्य समाज मंदिर में जिले की तहसील मवाना के गांव नंगला गोसाई निवासी युवक से शादी की थी। इस प्रेम विवाह से लड़की की मां खुश नहीं थी। आरोप है कि 21 मई को वह अपने प्रेमी (अब पति) के घर पर अकेली थी। उसी समय उसकी मां 2 व्यक्तियों के साथ पहुंची और उसे जबरन गाड़ी में डालकर एक सुनसान जगह पर ले गए। जहां एक व्यक्ति ने उसके साथ दुष्कर्म किया। दुष्कर्म करने वाले को उसने नोएडा में तैनात सिपाही बताया।

रेप के बाद उसका मेरठ के ही गांव समसपुर निवासी आशीष नाम के एक युवक से शादी कराने के लिए सौदा कर लिया और आशीष से 2.50 लाख रुपए लिए। आशीष ने भी उसे 2 दिन तक बंधक बनाकर रखा और रेप किया। शुक्रवार की रात को वह किसी तरह आशीष के चंगुल से छूटी और अपने प्रेमी के पास पहुंची। वह आज एसएसपी अॉफिस पर पहुंची और शिकायत देकर कार्रवाई की मांग की। मवाना थाना पुलिस को कार्रवाई के आदेश दिए गए हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static