'बहुत बार समझाया प्रेमी से बात न कर, नहीं मानी...', प्रेम-प्रसंग से नाराज पिता ने बेटी को दी दर्दनाक मौत

punjabkesari.in Friday, May 17, 2024 - 12:45 PM (IST)

मुजफ्फरनगर: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले से ऑनर किलिंग का सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां प्रेम-प्रसंग के चलते एक पिता ने धारदार हथियार से गला रेतकर अपनी बेटी की हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देने के बाद वह फरार हो गया। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इसके कुछ समय बाद ही आरोपी मौके पर पहुंचा और पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया।
PunjabKesari
जानें क्या है पूरा मामला?
मामला जिले के नई मंडी कोतवाली क्षेत्र के कुकड़ा गांव का है। जहां के निवासी शाहिद ने अपनी 18 वर्षीय बेटी सहनुमा की गला रेत कर हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि सहनुमा का गांव के ही एक युवक के साथ काफी समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था। वहीं, जब इस बात की भनक उसके पिता शाहिद को लगी तो वह गुस्से से आग बबूला हो गए। इसी के चलते बीते गुरुवार को शाहिद ने अपनी बेटी की हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देने के बाद मौके से फरार हो गए। वहीं, घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इसके कुछ समय बाद ही मौके पर पहुंचे आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।
PunjabKesari
समझाने पर भी नहीं मान रही थी तो मैंने गला काट दिया: आरोपी पिता
आरोपी पिता ने पुलिस को बताया कि बेटी का काफी समय से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। मैंने काफी बार उसे समझाया और समाज में अपनी इज्जत की दुहाई भी दी थी पर वह नहीं मान रही थी। चोरी-छुपे प्रेमी से फोन पर बात करती रहती थी। मैं बार-बार उससे इज्जत की दुहाई दे रहा था कि मेरी इज्जत का ख्याल रख मैंने दाढ़ी रखी है, तू इस काम को मत कर इंशाल्लाह तेरी शादी भी हो ही जाएगी, लेकिन उसे मेरी बात नहीं समझ आई। इसी बात से आहत होकर मैंने बेटी का गला काट दिया।
PunjabKesari
क्या कहती है पुलिस?
इस मामले में जानकारी देते हुए एसपी सिटी सत्यनारायण प्रजापत ने बताया कि बेटी की हत्या के आरोप में उसके पिता को गिरफ्तार किया है। पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया जाएगा। मामले की जांच की जा रही है, उसी के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Related News

static