हैवानियत की हद: पत्नी ने पति के प्राइवेट पार्ट को सिगरेट से दागा, दर्द से चिल्लाता रहा पति नहीं पसीजा दिल

punjabkesari.in Sunday, May 05, 2024 - 09:56 PM (IST)

बिजनौर: उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले से मानवता को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है, जिसकी सच्चाई जानकर हर किसी के पैरों तले जमीन खिसक गई। दरअसल, एक महिला ने अपने पति को को नंगा करके उसकी बेरहमी से पिटाई की जब उससे भी मन नहीं भरा तो पति के प्राइवेट पार्ट को सिगरेट से दाग डाला। पति दर्द से कराहता रहा लेकिन पत्नी का दिल नहीं पसीजा। घटना का खुलासा तब हुआ जब इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ।

PunjabKesari

पति को दूध में नशीला पदार्थ पिलाकर किया बेहोश
बताया जा रहा है कि महिला ने पति को दूध में नशीला पदार्थ मिलाकर पहले बेहोश कर दिया। उसके बाद नंगा करके हाथ बांधकर गुप्तांग को सिगरेट से दागती रही। इस दौरान पति दर्द से कराहता रहा लेकिन पत्नी का दिल नहीं पसीजा। बताया जा रहा है कि पति को अपनी पत्नी पर पहले से ही शक था इसलिए उसने अपने बेडरूम में हिडन कैमरा लगा रखा था जिससे महिला की करतूत का पति को पता चल सके।

PunjabKesari

प्रेम प्रसंग में हुई थी दोनों की शादी 
बिजनौर जनपद के थाना स्योहारा के गांव चक महमूद सानी की मन्नान ज़ैदी की शादी पास के ही गांव से मेहर जहां से हुई थी। दोनों के बीच प्रेम प्रंसग था। प्रेमिका-प्रेमी पर दबाव बना रही थी इस बीच युवती मेहर जहां ने अपने प्रेमी के घर ज़ैदी के घर पहुंचकर शादी की ज़िद पर अड़ी थी। युवती की जिद पर आखिरकार परिवार ने 17 नवंबर 2023 को मुस्लिम रीति रिवाज के तहत दोनो की शादी कर दी गई थी। इस दोनो के बीच विवाद बढ़ा तो पत्नी के दबाव में आकर दोनों पति अलग किराये का कमरा लेकर रह रहा था।

PunjabKesari

पीड़िता ने बेडरुम में लगाया था कैमार
पीड़ित पिता का कहना है कि बेटे की पत्नी आए दिन पति से मारपीट करती थी, जिसकी वजह से पत्नी की चोरी से अपने ही बेड रूम में सीसीटीवी कैमरे लगा दिए ताकि उसकी पत्नी की करतूत समाज के सामने आ सके।

PunjabKesari

जानिए मामले पर क्या बोलीं पुलिस
पुलिस ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि 29 अप्रैल को मेहर जहां ने अपने पति को नशे की गोलियां दूध में मिलाकर उसे बेहोश कर दिया। उसके बाद उसे नंगा करके दोनों हाथ बांधकर पीटा। जब इससे भी मन नहीं भरा तो पत्नी मेहर जहां ने अपने पति के गुप्तांग को सिगरेट से दाग डाला। इतना ही नहीं हाथ मे चाकू लेकर कई जगह चोटिल कर डाला। वीडियो के आधार पर आरोपी पत्नी को गिरफ्तार कर लिया गया है। पीड़ित पति को इलाज के लिए भेज दिया गया है। मामले की जांच की जा रही है जांच की जा रही है जांच में जो सबूत आएंगे उसके आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static