मरीज की मौत से नाराज परिजनों ने अस्पताल में की तोड़फोड़, डॉक्टरों को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा

punjabkesari.in Sunday, May 16, 2021 - 12:24 PM (IST)

अमेठी: जिला अस्पताल में शनिवार देर रात एक मरीज की मौत से नाराज उसके परिजन ने अस्पताल के आपातकालीन कक्ष में तोड़-फोड़ की और चिकित्सकों एवं स्वास्थ्य कर्मियों से मारपीट की। जानकारी के मुताबिक, जिले की गरथोलिया गांव निवासी सोना देवी (55) की अचानक तबीयत खराब होने के बाद उसके परिजन उसे गौरीगंज स्थित जिला अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां चिकित्सकों ने सोना को मृत घोषित कर दिया। इसके बाद महिला के परिजन ने अस्पताल में तोड़फोड़ की और चिकित्सकों एवं अस्पताल कर्मचारियों के साथ मारपीट भी की।

सोना देवी के भाई रंजीत ने आरोप लगाया, ''इलाज न करने के चलते मरीज की मौत हो गयी। चिकित्सकों एवं कर्मचारियों ने घोर लापरवाही बरती।'' अमेठी के मुख्‍य चिकित्‍सा अधिकारी (सीएमओ) डॉक्टर आशुतोष दुबे ने बताया कि सोना को जिला अस्पताल के आपातकालीन कक्ष में लाया गया था, जो मृत थी। उन्होंने कहा कि चिकित्सकों ने जब सोना के मृत होने की जानकारी दी तो उसके परिजन ने तोड़-फोड़ की और चिकित्सकों एवं कर्मचारियों पर हमला कर दिया।

इस बीच अमेठी के अपर पुलिस अधीक्षक विनोद कुमार पांडेय ने बताया कि पुलिस उपाधीक्षक, गौरीगंज एवं उपजिलाधिकारी, गौरीगंज को घटना का जायजा लेने भेजा गया और कानून के तहत कार्रवाई की जा रही है। उन्होंने कहा कि कानून व्यवस्था के साथ खिलवाड़ कतई बर्दाश्त नहीं किया जाएगा और जो लोग भी दोषी हैं, उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जायेगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Umakant yadav

Recommended News

Related News

static