तबादले से गुस्साई महिला सिपाही ने थाने में मुंशी काे जड़ा थप्पड़, हाथापाई के साथ की गाली गलौज

punjabkesari.in Monday, Sep 19, 2022 - 06:52 PM (IST)

बदायूं: सूबे के मुखिया योगी आदित्यनाथ समय-समय पर प्रदेश की पुलिस को अनुशासन में रहने की नसीहत देते रहते हैं, इसके बावजूद कुछ पुलिसकर्मी खाकी की किरकिरी कराने से बाज नहीं आ रहे हैं। ताजा मामला बदायूं से है। जहां तबादला होने पर एक महिला सिपाही को इतना गुस्सा आया कि उसने मुंशी को थप्पड़ जड़ दिया। इतना ही नहीं महिला ने मारपीट भी की। वहीं थाने में मौके पर मौजूद स्टाफ ने बीच बचाव कर किसी तरह मामला शांत कराया। इस मामले की जानकारी मिलने पर एसएसपी ने मामले की जांच के आदेश दिए हैं।

जानकारी के मुताबिक, जिले के थाना उझानी की महिला सिपाही प्रतिष्ठा शर्मा और अंशू तेवतिया के बीच करीब दो वर्ष से तनातनी चली आ रही है। इस बीच रविवार रात दोनों सिपाहियों का तबादला हाे गया। एक को जरीफनगर तो दूसरी को शहर कोतवाली भेज दिया गया। जरीफनगर थाना तबादला की गई महिला सिपाही प्रतिष्ठा शर्मा सोमवार सुबह उझानी थाने पहुंची। थाने पहुंचते ही वह सीधे मुंशी गुलाब सिंह के पास गई और उससे तू तड़ाक करते हुए तबादला कराने का आरोप लगाने लगी। जब मुंशी ने कहा कि कि इससे मेरा क्या मतलब तो प्रतिष्ठा ने गुलाब मुंशी को थप्पड़ जड़ दिया। इस दौरान मुंशी ने भी महिला सिपाही के थप्पड़ जड़ दिया।

थाने में एक घंटे तक हाईवॉल्टेज ड्रामा चलता रहा। दोनों ने एक दूसरे के साथ मारपीट भी की। इतना ही नहीं दोनों एक-दूसरे को गाली-गलौज भी करते रहे। हैरत की बाय ये है कि किसी ने भी उच्चााधिकारियों को इसकी सूचना नहीं दी। वहीं जब मामला एसएसपी डॉ. ओपी सिंह के संज्ञान में आया तो उन्होंने पूरे मामले की रिपोर्ट उझानी इंस्पेक्टर शैलेंद्र सिंह से मांगी है। एसएसपी ने कहना है कि जांच करा रहे हैं, कार्रवाई की जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static