सपा प्रवक्ता अनुराग भदौरिया को अनिल राजभर ने बताया गंदा खून व गंदी जबान का आदमी

punjabkesari.in Monday, Nov 14, 2022 - 04:01 PM (IST)

चंदौली (अशोक जायसवाल) : सोमवार को अपने गृह जनपद चंदौली के एक दिवसीय दौरे पर आए योगी सरकार के कैबिनेट मंत्री अनिल राजभर ने पंडित दीनदयाल उपाध्याय नगर के एक होटल में प्रेस कॉन्फ्रेंस किया। इस दौरान उन्होंने योगी सरकार में किए गए कार्यों की जानकारी देने के साथ ही बताया कि किस प्रकार से योगी सरकार में पिछड़े समाज के लोगों को महत्व दिया जा रहा है। इसी दौरान उन्होंने सपा प्रवक्ता अनुराग भदौरिया के सीएम योगी पर दिए गए विवादित बयान पर कड़ा पलटवार करने के साथ ही मैनपुरी उपचुनाव में भाजपा के जीतने का दावा किया।

PunjabKesari

मानसिक संतुलन खो चुके लोगों को डिबेट में ना भेजे सपा

प्रेस क्रांफेस के दौरान जब पत्रकारों ने अनिल राजभर से सपा प्रवक्ता अनुराग भदौरिया द्वारा सीएम योगी पर की गई अभद्र टिप्पणी को लेकर सवाल किया तो  कैबिनेट मंत्री ने अनुराग भदौरिया सहित सपा पर बड़ा हमला किया। अनिल राजभर ने सपा प्रवक्ता पर हमला बोलते हुए कहा कि आसमान की तरफ देखकर थूकने वालों का हश्र बड़ा बुरा होता है। यह पूरा समाज जानता है। भाषा की मर्यादा टूट रही है लेकिन कभी-कभी आदमी की बात समझ में आए ऐसी भाषा का प्रयोग करना चाहिए सपा प्रवक्ता गन्दा खून और गंदी जुबान का आदमी है। मैं समाजवादी पार्टी से कहना चाहूंगा कि इस तरह के मानसिक संतुलन खोने वाले प्रवक्ताओं को सपा टीवी डिबेट में ना भेजे।

आजमगढ़ और रामपुर की हार नहीं पचा पा रहे
कैबिनेट मंत्री ने कहा कि दरअसल सपा के नेता व प्रवक्ता आजमगढ़ और रामपुर के उपचुनाव के हार को अभी भूल नहीं पाए और मैनपुरी व रामपुर में फिर यह हार देख रहे हैं। ये फस्ट्रेशन मे कहीं गई बात है तो इस तरह का व्यवहार करके आप भारतीय जनता पार्टी के चुनौती का सामना नहीं कर पाएंगे। इस तरह के बयान से इनका बचा खुचा राजनीतिक अस्तित्व भी खत्म हो जाएगा। आजमगढ़ में वहां की सम्मानित जनता ने परिवारवाद की राजनीति को धूल में मिला दिया। सपा को सबक सिखा दिया अब मैनपुरी में भी देखिएगा वहां की सम्मानित जनता परिवारवाद की राजनीति को एक बार फिर माटी में मिलाने जा रही है। वहां हो रहे उपचुनाव में भारतीय जनता पार्टी का उम्मीदवार जनता के समर्थन से विजई होगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Prashant Tiwari

Recommended News

Related News

static