ओपी राजभर पर बरसे अनिल राजभर, कहा- CM को ललका सांड कहते थे आज उन्हीं के पैर पकड़कर कह रहे हैं गलती हो गई

punjabkesari.in Thursday, Oct 20, 2022 - 08:37 PM (IST)

बस्तीः उत्तर प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री अनिल राजभर वृहस्पतिवार के बस्ती पहुंचे। महाराजा सुहेल देव सम्मान समारोह में वह बतौर मुख्य अतिथि शिरकत किया। यहां जनसभा को संबोधित करते हुए अनिल राजभर ने सुहेलदेव पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओपी राजभर पर जमकर हमला बोला। सभा में उन्होंने ओपी राजभर का नामकरण करते हुए असलम राजभर कर दिया।

PunjabKesari

अनिल राजभर ने तंज सकते हुए कहा कि इन दिनों एक और यात्रा निकली है, असलम राजभर की सावधान यात्रा। अगर समाज की पीठ में किसी ने सबसे ज्यादा छुरा घोंपा है तो उसका नाम है असलम राजभर उर्फ ओपी राजभर। समाज का सबसे बड़ा दुष्मन व धोखा देने वाला है तो वह है ओम प्रकाश राजभर। महाराजा सुहेल देव के नाम पर पार्टी बना कर सबसे ज्यादा समाज को ठगने का काम किया है। 20 साल पहले निकले थे कि पार्टी इसलिए बना रहे हैं कि राजभर के बेटा को मुख्यमंत्री बनाना है। अगर असल की औलाद हो तो समाज को बताओ कि 20 साल में एक भी राजभर को विधायक बना पाए तो तुम्हारे पार्टी बनाने का क्या फायदा।
 
अनिल राजभर यहीं नहीं रुके उन्होंने कहा कि चुनाव में कह रहे थे चल सन्यासी मंदिर में। मुख्यमंत्री को ललका सांड कह रहे थे। कह रहे थे कि मंदिर में बैठा देंगे। आज वह पैर पर गिरकर, हाथ जोड़कर आधी रात में हमारे नेताओं के घर जाकर बस एक बात कह रहे हैं हमसे गलती हो गई, हमको पार्टी में फिर ले लो। कुशीनगर में हमने कहा था थूक कर कैसे चाटा जाता है अगर सीखना है तो ओपी राजभर से सीखें।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static