अनिल-पंखुड़ी की शादी कल: पूर्व पत्नी ने दोनों पर लगाया ये गंभीर आरोप

punjabkesari.in Saturday, Nov 30, 2019 - 11:13 AM (IST)

लखनऊ: समाजवादी पार्टी के नेता अनिल यादव और कांग्रेस नेता पंखुड़ी पाठक की शादी चर्चा का विषय बनी हुई है। लेकिन इससे पहले अनिल की पूर्व पत्नी ज्योति यादव ने उनके ऊपर गंभीर आरोप लगाया है। प्रेसवार्ता के दौरान ज्योति ने कहा है कि बेटे को जान से मारने की धमकी देते हुए उनसे तलाक के कागजों पर जबरन हस्ताक्षर लिए गए हैं। ज्ञात हो कि अनिल यादव और पंखुड़ी पाठक की शादी आगामी एक दिसंबर को दिल्ली में होने जा रही है। 
PunjabKesari
ब्लैकमेल करके शादी के लिए दबाव बना रही हैं पंखुड़ी पाठक
ज्योति यादव ने इसके साथ ही अपने देवर कपिल यादव व ससुर सुरेश यादव पर भी आरोप लगाया है। ज्योति ने कहा है कि इन लोगों ने उन्हें एक कमरे में बंद करके रखा था।अनिल यादव की पूर्व पत्नी ने आरोप लगाया कि पंखुड़ी पाठक सपा नेता को कथित तौर पर ब्लैकमेल करके शादी के लिए दबाव बना रही हैं। 

विरोधियों के बहकावे में आकर हमारी छवि धूमिल कर रही हैं ज्योति-अनिल यादव
ज्योति के लगाए गए आरोप पर सपा नेता अनिल यादव का कहना है कि उन्होंने अपनी पूर्व पत्नी ज्योति यादव से दिल्ली के कड़कड़डूमा अदालत में आपसी सहमति से विधिवत तलाक लिया है। उन्होंने बताया कि अदालत के आदेश पर उन्होंने अपनी पत्नी व बच्चे के खर्चे के लिए 50 लाख रुपये भी दिए हैं। उनका आरोप है कि उनकी पूर्व पत्नी उनके राजनीतिक विरोधियों के बहकावे में आकर उनकी छवि धूमिल करने की उद्देश्य से उनके खिलाफ दुष्प्रचार कर रही हैं।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static