आगराः क्वारंटाइन सेंटर में कोरोना वायरस संदिग्धों के साथ हो रहा जानवरों जैसा सलूक

punjabkesari.in Sunday, Apr 26, 2020 - 07:02 PM (IST)

आगराः कोरोना जैसी वैश्विक महामारी के बीच जहां आगरा मॉडल को देश के सामने प्रस्तुत किया गया। उसी ताजनगरी आगरा में मानवता को शर्मसार करने वाली तस्वीरें भी सामने आ रही है। आप यहां पर की गई व्यवस्थाओं को देखकर रो देंगे। तस्वीरों में साफतौर पर देख सकते है कि आगरा में बने एक क्वारंटाइन सेंटर में कोरोना वायरस संदिग्धों के साथ अमानवीय व्यवहार किया जा रहा है। इंसानों के साथ जानवरों जैसा व्यवहार किया जा रहा है।
PunjabKesari
मानवता और इंसानियत को शर्मसार कर देने वाली ये तस्वीरें सामने आई है। इन क्वारंटीन सेंटर में जानवरों की तरह लोगों को खाना दिया जा रहा है। भूख और प्यास से परेशान लोग खाने पर टूट पड़े है। ये तस्वीरें आगरा प्रशासन की बदइंतजामी को दिखाने के लिए काफी है। आगरा-मथुरा नेशनल हाइवे पर बने हिंदुस्तान कॉलेज को जिला प्रशासन द्वारा क्वारंटीन सेंटर बनाया गया है, लेकिन आप तस्वीरों में साफ तौर पर देख सकते है कि कैसे गेट के नीचे से सभी को खाना दिया जा रहा है।

बता दें कि आगरा मेें कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा लगातार बढ़ता जा रहा है। आगरा में कोरोना से अब तक 371 लोग संक्रमित हो चुके है और नौ लोगों की कोरोना से मौत भी हो चुकी है। लेकिन आगरा का प्रशासन सरकार की आंखों में सिर्फ धूल झौंक रहा है। हकीकत में आगरा में प्रशासन कोरोना से लड़ने का कोई सही तरीका नही ढूंढ पाया है और न ही लोगों को सही से इलाज ही मिल पा रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static