UP: लखनऊ एयरपोर्ट से 36 संदिग्ध सोना तस्कर फरार, 2 दिन से कस्टम टीम कर रही थी पूछताछ

punjabkesari.in Wednesday, Apr 03, 2024 - 04:54 PM (IST)

Lucknow News: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के चौधरी चरण सिंह एयरपोर्ट से सोना स्मगलिंग करने वाले 36 संदिग्धों के फरार हो जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया। बता दें कि कस्टम की टीम ने सोमवार को 36 लोगों को सोना तस्करी के शक में अपनी कस्टडी में लिया था। बुधवार को सभी चकमा देकर फरार हो गए।  
PunjabKesari
सभी 36 लोगों के पेट में 2 किलो सोना छुपाए जाने की थी सूचना
शशांक सिंह (एडीसीपी साउथ) ने बताया कि डीआरआई (DRI) से मिली सूचना के आधार पर बीते सोमवार को शारजाह से आई फ्लाइट से 36 यात्रियों को रोका गया था। शारजहां से लखनऊ पहुंचे यात्रियों के पास से भारी मात्रा में सिगरेट और कैश के साथ पेट में सोना छुपाए जाने की सूचना थी। सूचना के अनुसार सभी 36 लोगों ने पेट में लगभग 2 किलो सोना छुपाया था। इसके बाद कस्टम ने सभी संदिग्धों को पूछताछ के लिए कस्टडी में ले लिया। 2 दिनों तक कस्टम की टीम ने सभी 36 लोगों से पूछताछ करती रही। बताया जाता है कि सभी संदिग्धों से पूछताछ चल रही थी। अभी सोना बरामद भी नहीं हुआ था। इसी बीच सभी संदिग्ध अचानक संदेहास्पद तरीके से फरार हो गए। बताया जाता है कि कल शाम कस्टडी में लिये गए एक यात्री की तबीयत बिगड़ने के नाम पर सभी 36 आरोपी चकमा देने में सफल रहे।
PunjabKesari
FIR के लिए दी गई तहरीर से खुला मामला
मामले का खुलासा तब हुआ, जब बुधवार को कस्टम की तरफ से लखनऊ के सरोजिनी नगर थाने में एफआईआर दर्ज करने लिए तहरीर दी गई। बताया जाता है कि सोना तस्करी के शक में पकड़े गए सभी आरोपी रामपुर टांडा के रहने वाले थे।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static