अनुपमा जायसवाल के करीबी BJP नेता की मौत, ग्रामीणों ने उठाए थानेदार की कार्यशैली पर सवाल

punjabkesari.in Wednesday, Jan 02, 2019 - 11:50 AM (IST)

बहराइचः बेसिक शिक्षा मंत्री अनुपमा जायसवाल के करीबी माने जाने वाले बीजेपी कार्यकर्ता पवन कुमार जायसवाल की संदिग्ध परिस्थितियों में रात मौत हो गई। युवक का शव रोड के किनारे खेत में मिला। वहीं थोड़ी दूर पर ही दुर्घटनाग्रस्त मोटरसाइकिल भी पड़ी मिली। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। परिजनों के हंगामा काटने के बाद 2 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया।

घटना जनपद बहराइच के थाना रानीपुर के मोगलहा गांव की है। यहां के रहने वाले पवन कुमार जायसवाल भाजपा से सेक्टर प्रमुख थे। पवन की लाश बहराइच से तीन किलोमीटर की दूरी पर रोड के किनारे पड़ी मिली। स्थानीय लोगों की सूचना पर मौके पर पुलिस और परिजन पहुंचे। परिजनों का आरोप है कि थानेदार ने मुकदमा दर्ज नहीं किया। परिजनों के हंगामा काटने के बाद 2 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया। स्थानीय लोगों ने भी थानेदार की कार्यशैली पर सवाल उठाए हैं।
PunjabKesari
वहीं मृतक की मां का कहना है कि रात गांव के दो आदमी अशोक और राजकुमार आए और उन्होंने पवन से कहा कि इस बार तुम्हें प्रधान बनाएंगे और बहराइच बुला ले गए। पवन देर रात तक घर नहीं पहुंचा। सुबह फोन आया कि यहां लाश पड़ी है पहचान लीजिए देखा पवन की लाश है। मां सुमित्रा ने बताया इन दोनों ने ही मेरे बेटे की हत्या कर दी है दोनों की गिरफ्तारी की जाए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ruby

Recommended News

Related News

static