Rampur News: BJP प्रत्याशी घनश्याम सिंह लोधी के लिए वोट मांगने पहुंची अपर्णा यादव, आज़म खान और राहुल गांधी पर किया कटाक्ष

punjabkesari.in Wednesday, Apr 17, 2024 - 12:36 AM (IST)

Rampur News: पूर्व मुख्यमंत्री स्वर्गीय मुलायम सिंह यादव की बहू अपर्णा यादव एवं भाजपा नेत्री मंलवार को भाजपा प्रत्याशी घनश्याम सिंह लोधी के लिए वोट की अपील करने रामपुर पहुंची और रामपुर की तहसील शाहाबाद में एक जनसभा को संबोधित किया। भारतीय जनता पार्टी के पदाधिकारी कार्यकर्ताओं ने अपर्णा यादव का फूल मालाओं से स्वागत किया।
PunjabKesari
जब-जब अधर्म होगा तब तब यादव धर्म के साथ खड़े होंगे
भाजपा प्रत्याशी घनश्याम सिंह लोधी के लिए अपर्णा यादव ने सभी से वोट की अपील की तो वहीं अपनी विरोधी राजनीतिक पार्टी कांग्रेस और सपा पर भी जमकर बरसी। उन्होंने आजम खान का नाम लिए बगैर उन पर कटाक्ष किया कहा पहले जो यहां पर थे वह जेल में है उस वक्त फोर्स आजम खान की भैंस तलाशने का काम करती थी और आज महाराज जी की फोर्स है जो गुंडो को पड़कर जेल में भेजने का काम कर रही है। फोर्स का सही काम यही है गुंडो को पकड़ करके जेल में बंद कर देना। मैं जानती हूं यह बात वह भूले नहीं है भगवान श्री कृष्णा का उद्देश्य, हमारे भगवान ठाकुर जी ने हम यादवों को आशीर्वाद दे रखा है कि जब-जब अधर्म होगा तब तब यादव धर्म के साथ खड़े होंगे।
PunjabKesari
कांग्रेस का सूपड़ा साफ हो जाएगा
अपर्णा यादव ने राहुल गांधी पर तंज कसते हुए कहा, यह जो इंडिया एलाइंस है यह जो विपक्षी छोटे-छोटे दलों को लेकर के बात कर रहे हैं और आपको क्या बोलूं किसी के बारे में एक बहुत बड़े व्यक्ति देश के जो कभी आंख मार रहे थे प्रधानमंत्री जी को वह कह रहे थे हम 30 लाख नौकरियां देंगे अरे दोगे तो जब, जब केंद्र में आओगे, कहां से दे दोगे 30 लाख नौकरियां। उन्होंने कहा कि कांग्रेस का सूपड़ा साफ हो जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static