सपा के कद्दावर मंत्री रहे राममूर्ति वर्मा की बहू से 10 लाख रुपए की रंगदारी मांगने वाला बदमाश गिरफ्तार

punjabkesari.in Monday, Jul 25, 2022 - 11:11 AM (IST)

शाहजहांपुर: समाजवादी पार्टी में कद्दावर मंत्री रहे स्वर्गीय राममूर्ति सिंह वर्मा की बहू से फोन पर 10 लाख रुपए की रंगदारी मांगने वाले बदमाश को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। 2 दिन पहले पूर्व ही मंत्री की बहू अर्चना वर्मा से फोन कर रंगदारी मांगी गई थी। इतना ही नहीं आरोपी ने 10 लाख रुपए ना देने पर पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी भी दी थी। रंगदारी मांगने वाले ने फोन कर खुद को बताया था कि वह तिहाड़  जेल से नीरज बवाना बोल रहा है। इसके बाद पुलिस ने मंत्री की बहू अर्चना वर्मा की तहरीर पर सदर थाने में मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी। आज पुलिस अधीक्षक एस आनंद ने बताया कि  रंगदारी मांगने वाले बदमाश को सर्विस लांस की मदद से पुलिस ने दिल्ली से गिरफ्तार कर लिया गया है। 

पकड़ा गया बदमाश दिनेश कुमार वर्मा थाना कांट क्षेत्र के गांव अभायन में रहता था और दिल्ली में रहकर सब्जी बेचने का काम करता था। एसपी ने यह भी बताया कि पकड़े गए बदमाश ने पूछताछ में बताया है कि वह दिल्ली में ही अपने एक साथी की हत्या के मामले में तिहाड़ जेल में बंद रहा था। उसी दौरान इसने तिहाड़ जेल में बंद कुख्यात बदमाश नीरज बवाना से दोस्ती की  और अब इसके बाद इसने उसी का नाम लेते हुए पूर्व मंत्री की बहु से 10 लाख की रंगदारी मांगी थी।

 पुलिस ने यह भी बताया कि रंगदारी मांगने बाले पकड़े गए बदमाश दिनेश कुमार वर्मा  ने पुलिसिया पूछताछ में कबूला है कि उसके ऊपर बहुत कर्जा हो गया था जिसे चुकाने के लिए उसने यह योजना बनाई और मंत्री की बहू अर्चना वर्मा से 10 लाख रुपए की मांग की। पकड़े गए दिनेश ने बताया कि वह सपा सरकार में मंत्री रहे राममूर्ति सिंह वर्मा और उनकी बहू अर्चना वर्मा और उनके बेटे राजेश वर्मा सहित पूरे परिवार को पहले से ही बहुत अच्छी तरह से जानता है। इसीलिए उसे इनके सारे नाम और फोन नंबर के बारे में अच्छे से पता था। पुलिस ने रंगदारी मांगने बाले बदमाश को जेल भेज दिया है।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static