Lok Sabha Elections 2024: ​अरविंद राजभर घोसी से लड़ेंगे चुनाव, SBSP का ऐलान

punjabkesari.in Thursday, Mar 07, 2024 - 06:02 PM (IST)

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की घोसी लोकसभा​ सीट से सुहेलदेव समाज पार्टी के प्रत्याशी अरविंद राजभर चुनाव लड़ेगे। इसकी घोषणा सुहेलदेव पार्टी ने कर दिया है। अरविंद राजभर सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के प्रधान राष्ट्रीय महासचिव के पद है। एनडीए गठबंधन ने घोसी लोकसभा सीट सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के को देने की घोषण की है। 

PunjabKesari

आप को अरविंद राजभर 2022 के विधानसभा चुनाव वाराणसी के शिवपुर विधानसभा सीट पर लड़े थे। लेकिन उस समय सुहेलदेव समाज पार्टी का समाजवादी पार्टी के साथ गठबंधन था। इस सीट पर भाजपा ने अनिल राजभर को उतारा था। अरविंद राजभर यह चुनाव हार गए थे। सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी का विधान सभा चुनाव के बाद समाजवादी पार्टी से गठबंधन टूट गया। उसके बाद राजभर एनडीए में शामिल हो गए।  उत्तर प्रदेश सरकार में फिलहाल ओपी राजभर मंत्री हैं। हालांकि ओम प्रकाश राजभर का पूर्वचल के कुछ जिलो में प्रभाव है अब देखना होगा कि लोकसभा चुनाव 2024 में भारतीय जनता पार्टी को कितना लाभ मिलता है। 

 ये भी पढ़ें:-  पीला गमछा लगाकर थाने में जाओ, SP-DM की हिम्मत नहीं है कि...' ओपी राजभार के बिगड़े बोल

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की योगी सरकार में मंत्री बनते ही सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के मुखिया ओमप्रकाश राजभर के तेवर बदल गए हैं। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, ओपी राजभर ने खुद को गब्बर सिंह बताया और अपने कार्यकर्ताओं को पीला गमछा डालकर थाने जाने की सलाह दी है। इतना ही नहीं राजभर ने खुद की तुलना सीएम तक से कर डाली। जिसकी वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static