ससुराल आते ही नई नवेली दुल्हन ने परछन के दौरान पतिदेव पर की थप्पड़ों की बौछार, कांड देख हदसे ससुराल वाले

6/22/2021 4:42:59 PM

जौनपुरः नई नवेली दुल्हन जब अपने ससुराल पहुंचती है तो उसके मन में झेंप रमा रहता है। वो संकुचाई, सहमी और शर्माती सी पहला कदम अपने दूसरे घर में रखती है। मगर उत्तर प्रदेश जौनपुर का ताजा मामला दुल्हन के कांड से अचंभे में डाल दिया। लवायन गांव में रविवार को नयी नवेली दुल्हन की गाड़ी द्वार पर आते ही महिलाएं मंगल गान हंसी मजाक करती दुल्हन को गाड़ी से नीचे उतार गृह में प्रवेश की तैयारी में गाड़ी का दरवाजा खोलकर आगे बढ़ ही रही थीं कि अचानक दूल्हन ने दूल्हे पर एक-दो नहीं बल्कि थप्पड़ों की बौछार कर दी। दुल्‍हन का रौद्र रूप देखने के बाद ससुराल में सभी सहम गए। सन्न हुए ससुरालियों को समझ में नहीं आ रहा था कि हुआ क्या है।

बता दें कि दुल्‍हन के थप्‍पड़ कांड के बाद घंटों पंचायत चली और निष्कर्ष निकला कि दोनों का अलगाव हो जाए। दुल्हन भी शादी का जोड़ा उतार सादे लिबास में वापस मायके लौट गयी। वहीं इस अनोखी वारदात को लेकर दूल्हा पक्ष का आरोप है कि दूल्‍हन ने खुद स्वीकार किया कि उसका एक युवक से वर्षों से प्रेम प्रसंग चला आ रहा है। वह उसी के साथ रहना चाहती है। फिर वधू पक्ष के लोगों को बुलवाकर मामला थाने लाया गया।

आगे बता दें कि दूल्‍हा पक्ष का कहना था कि दुल्‍हन अगर घर में रहती तो आगे और न जाने क्‍या क्‍या उनको दिन देखने पड़ते। ऐसे में उसका अपने घर वापस चला जाना परिवार के हित में ही रहा। इस बाबत दूल्‍हा या दुल्‍हन पक्ष की ओर से सोमवार की शाम तक कोई विधिक कार्रवाई नहीं की गई थी।   

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Moulshree Tripathi

Recommended News

static