बापू प्रकरणः दुष्कर्म फर्जी बताने का फर्जी ऑडियो वायरल , पीड़िता के पिता बोले- अधिकारियों से करेंगे शिकायत

punjabkesari.in Wednesday, Mar 13, 2024 - 04:57 PM (IST)

शाहजहांपुर : शाहजहांपुर की बिटिया से दुष्कर्म के आरोप में उम्रकैद की सजा काट रहे आसाराम बापू की मुश्किलें एक बार फिर बढ़ गईं हैं। अब उनके गुर्गों ने सोशल मीडिया पर पीड़िता के पिता की आवाज में ऑडियो वायरल कर दिया है, जिसमें वह आसाराम पर लगाए गए आरोपों को झूठा बता रहे हैं। 

PunjabKesari

पीड़िता के पिता बोले अधिकारियों से शिकायत कर करेंगे कार्रवाई की मांग
आडियो सुनने के बाद दुष्कर्म पीड़िता के पिता का कहना है कि वह मामले में अधिकारियों से शिकायत कर दोषियों पर कार्रवाई करवाएंगे। आसाराम पर वर्ष 2013 में शाहजहांपुर की नाबालिग लड़की ने जोधपुर आश्रम में दुष्कर्म का आरोप लगाया था, दिल्ली पुलिस ने जीरो नंबर पर एफआईआर दर्ज की थी। इसके बाद आसाराम की गिरफ्तारी बमुश्किल हो पाई थी। पीड़िता के पिता को शाहजहांपुर में कलेक्ट्रेट में धरने पर बैठना पड़ा था। पीड़िता के परिवार को डराने के लिए आसाराम के गुर्गों की ओर से कई बार धमकियां भी मिलीं थी और एक गवाह की शाहजहांपुर में वर्ष 2015 में कैंट एरिया में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इसके बावजूद पीड़िता के पिता डरे नहीं और न्याय मिलने तक लड़ाई जारी रखी। 

PunjabKesari

उम्रकैद की सजा काट रहा है आसाराम
इन दिनों आसाराम दुष्कर्म मामले में उम्रकैद की सजा काट रहे हैं। इसी बीच दुष्कर्म पीड़िता के पिता को खबर लगी कि उनकी आवाज में किसी ने सोशल मीडिया पर आसाराम के समर्थन में पोस्ट डाल दी है। पीड़िता के पिता का कहना है कि आसाराम के गुर्गे अभी शांत नहीं बैठे हैं। उसे व उसके परिवार को नुकसान पहुंचाने की कोशिश में लगे हुए हैं।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static