Crime News: एल्बम में काम कराने के नाम पर युवती से दुष्कर्म,  पीड़िता की तहरीर पर आरोपी पर रिपोर्ट दर्ज

punjabkesari.in Wednesday, Apr 03, 2024 - 09:03 PM (IST)

कानपुर:  नजीराबाद थानाक्षेत्र में रहने वाली युवती ने वीडियो एल्बम में कार्य करने के नाम पर बलात्कार करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने पांच आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है। युवती ने पुलिस को बताया कि वह अभिनय करती है। मेरे बारे में जानकारी करने के बाद श्रेया एंटरटेनमेंट और प्रोडक्शन के अध्यक्ष हेमंत कुमार राय (कार्यालय निवास लखनऊ पब्लिक स्कूल साउथ सिटी) साजिश के तहत उसके घर आए और तीन चार वीडियो एल्बम में कार्य करने का प्रस्ताव रखा। यह वादा किया कि उसकी एल्बम को किसी बड़े स्टार के साथ लांच किया जाएगा और एल्बम में जो भी आय होगी उसमें से 50 प्रतिशत उसको दिया जाएगा। हेमंत कुमार राय की बातों पर विश्वास करके वह उसके एल्बम में कार्य करने को तैयार हो गई। कई बार हेमंत कुमार राय से मिलने उसके घर आने जाने लगी।

PunjabKesari

कई बार मुंबई शूटिंग के लिए भी गई
युवती ने बताया कि उसके साथ कई बार मुंबई शूटिंग के लिए भी गई। 9 सितंबर 2023 को होटल ताज पैलेस मुंबई में वह और हेमंत रुके थे। युवती का आरोप है कि हेमंत होटल के कमरे में कोल्डड्रिंक में नशे की गोली मिलाकर पिला दिया जिससे वह बेहोश हो गई। इस दौरान नग्न फोटो और वीडियो बना लिया और हेमंत कुमार राय ने दुष्कर्म किया। आरोप है कि विरोध करने पर हेमंत कुमार राय ने धमकाया। साथ ही जान से मारने की धमकी देकर माता-पिता को भी मारने की धमकी दी।

PunjabKesari

धमकाकर बलात्कार करता था
आरोप है कि हैदराबाद, गुवाहाटी, मुंबई जैसे शहरों में होटल के कमरे में कई दिन तक रखा और धमकाकर बलात्कार करता था। युवती का आरोप है कि किसी भी एल्बम में किसी बड़े स्टार को नहीं लिया गया बल्कि हेमंत कुमार राय ने स्वयं अभिनय करना शुरू कर दिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static