अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन लड़ेंगी प्रयागराज मेयर का चुनाव, डिंपल के चुनाव जीतने पर उठाए सवाल

punjabkesari.in Friday, Nov 11, 2022 - 05:39 PM (IST)

प्रयागराज (सैयद रजा) : पूर्व सांसद व माफिया अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन ने आज प्रयागराज में अपने घर पर प्रेस वार्ता कर प्रयागराज नगर निगम के मेयर पद का चुनाव लड़ने का ऐलान किया है। उन्होंने कहा कि मैं बहन मायावती जी से मिलने जा रही हूं और अगर वह तैयार हो गयीं तो मैं AIMIM और बहुजन समाज पार्टी के एलाएन्स से चुनाव लडूंगी।

शिवपाल को लड़ाने से सपा मजबूत होती
शाइस्ता परवीन ने कहा कि मैंने अखबार में पढ़ा कि मैनपुरी पार्लियामेंट की सीट जो नेता जी के स्वर्गवास की वजह से खाली हुई है। उस पर डिम्पल यादव चुनाव लड़ेंगी। डिम्पल यादव बहुत मिलनसार और बहुत अच्छी हैं लेकिन उस परिवार का खून नहीं हैं। ऐसे जब सोनिया गांधी के प्रधानमंत्री के बनने की बात आयी थी तो उस वक्त नेता जी मुलायम सिंह जी ने कहा था कि वो बाहर की है और यही बात डिम्पल यादव के चुनाव में चल जायेगी। मुलायम सिंह के निधन के बाद मैनपुरी से चुनाव लड़ने का हक उनके छोटे भाई शिवपाल यादव  का है। शिवपाल जी को लड़ाने से सपा भी मजबूत होती और सपा जीत भी सकती है वरना आजमगढ़ की तरह मैनपुरी सीट भी सपा हार जायेगी क्योंकि पूरे प्रदेश के जितने बुजुर्ग यादव भाई हैं, वह मुलायम सिंह जी की मोहब्बत और मुरव्वत की वजह से रुके थे।

यादव भाईयों को भी अयोध्या में मंदिर निर्माण पसंद
शाइस्ता परवीन ने कहा कि यादव भाईयों को भी अयोध्या में राम जी के मन्दिर का निर्माण बहुत पसंद है। अब बुजुर्ग यादव भाजपा को वोट कर देंगे। मुसलमान सिर्फ अल्लाह से डरता है। अगर योगी आदित्यनाथ जी के बारे में सच कहना और सच की तारीफ करना अगर डर है तो सांसद जी हमेशा सच बात बोलते आयें हैं, यह कोई डर नहीं है। हमारे बेटे को फर्जी तरीके से जेल में डाला गया और हाईकोर्ट में उसकी जमानत में झूठ की पैरवी करने एडवोकेट जनरल और एडिशनल एडवोकेट जनरल आते हैं, यह सब बातें मुख्यमंत्री को नहीं पता।

आई0जी0 जोन पर लगाया आरोप
यहां के आई0जी0 जोन हमारे विरोधियों से मिलकर जमीन की प्लाटिंग में पार्टनर हैं। उन्होंने आई0 जी0 जोन पर आरोप लगाते हुए कहा कि आई0जी0 महोदय अमिताभ यश साहब के नाम पर पैसा लेते हैं और पैसा खुद रख लेते हैं। मुख्यमंत्री जी मेरी मदद करें या न करें, हो सकता है मेरी मदद करने से उनकी बदनामी हो लेकिन बेटे पर फर्जी मुकदमा और आई०जी० द्वारा किया जा रहा भ्रष्टाचार और उनकी संपत्तियों की जांच तो मै मुख्यमंत्री जी से जरूर कराऊंगी। मुझे उम्मीद है कि 20 तारीख के बाद मुख्यमंत्री जी से मिलने का समय मिल जायेगा।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Prashant Tiwari

Recommended News

Related News

static