प्रयागराज: माफिया अतीक अहमद के दूसरे बेटे अली की जिला कोर्ट में पेशी आज, सुरक्षा के कड़े इंतजाम

punjabkesari.in Thursday, Apr 04, 2024 - 04:58 PM (IST)

प्रयागराज: दुनिया को अलविदा कह चुके माफिया अतीक अहमद के दूसरे बेटे अली की जिला कोर्ट में आज पेशी है। अली की एसीजेएम कोर्ट में लंबित तीन मुकदमों में पेशी होनी है। आर्म्स एक्ट, जानलेवा हमला और धोखाधड़ी के तीन मुकदमों पेशी कराई जानी है। इन मुकदमों में चार्जशीट दाखिल हो चुकी है। पिछली तारीख पर पर्याप्त पुलिस फोर्स उपलब्ध ना होने के चलते सुनवाई टल गई थी। आज की सुनवाई में अली अहमद की ओर से अदालत में डिस्चार्ज अप्लीकेशन दाखिल की जा सकती है।

पुलिस ने उमेश पाल शूटआउट केस में भी माफिया अतीक अहमद के दोनों बेटों उमर और अली को भी आरोपी बनाया है। पुलिस ने लखनऊ जेल में बंद बड़े बेटे उमर और प्रयागराज की नैनी जेल में बंद दूसरे नंबर के बेटे अली अहमद को बी वारंट तामील कराया है। 24 फरवरी 2023 को उमेश पाल और दो सरकारी गनर का शूटआउट हुआ था। पुलिस ने उमर और अली की भूमिका को शूटआउट में अहम माना था।

गौरतलब है कि प्रयागराज पुलिस ने दोनों बेटों की साजिश से जुड़े पुख्ता सबूत होने की जानकारी दी थी। माफिया अतीक अहमद के दोनों बेटे शूटआउट की साजिश में शामिल थे। लखनऊ जेल में बंद बड़े बेटे उमर को वारंट तामील कराया गया है। अतीक अहमद का दूसरा बेटा अली प्रयागराज की नैनी जेल में बंद है। पुलिस ने अली अहमद को भी वारंट तामील कराया है। 24 फरवरी 2023 को उमेश पाल और दो सरकारी गनर का शूटआउट हुआ था। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static