कारोबारी के साथ गुंडई करनी बाहुबली अतीक अहमद को पड़ी भारी, भेजा जाएगा बरेली जेल

punjabkesari.in Monday, Dec 31, 2018 - 03:43 PM (IST)

लखनऊः देवरिया जिला जेल में कारोबारी को धमकाने और मारपीट करने के आरोपी बाहुबली पूर्व सांसद अतीक अहमद को बरेली जेल भेजा जाएगा। आधिकारिक प्रवक्ता ने बताया कि गृह विभाग के संयुक्त सचिव सूर्य प्रकाश सिंह सेंगर ने अपर पुलिस महानिदेशक कारागार को आज एक पत्र के जरिए जिला कारागार देवरिया में निरूद्ध विचाराधीन कैदी अतीक को बरेली जिला जेल भेजे जाने के निर्देश दिए। 

उन्होंने बताया कि पत्र की प्रतिलिपि अपर पुलिस महानिदेशक कानून व्यवस्था के अलावा बरेली और देवरिया के जिला अधिकारी, दोनों जिलों के पुलिस अधीक्षकों और बरेली एवं देवरिया जिला कारागार अधीक्षकों को भेजी गई है।  गौरतलब है कि लखनऊ के एक कारोबारी मोहित जायसवाल ने आरोप लगाया था कि 26 दिसंबर को पूर्व सांसद के गुर्गो ने उसे लखनऊ से अगवा कर देवरिया जिला जेल ले गए थे जहां उसके साथ मारपीट की गई और सादे कागजों में जबरन हस्ताक्षर करा लिए गए।  

कारोबारी के साथ हुई घटना के संज्ञान में आने के बाद सरकार के निर्देश पर उप जिलाधिकारी प्रशासन राकेश कुमार पटेल के नेतृत्व में 4 सदस्यीय जांच कमेटी गठित कर दी गई। जांच कमेटी की रिपोर्ट आज मिलने के बाद सरकार ने अपर पुलिस महानिदेशक (कारागार) को आरोपी पूर्व सांसद को बरेली भेजने के निर्देश जारी किये। इस मामले में लखनऊ के कृष्णानगर में दर्ज प्राथमिकी के आधार पर बिल्डर्स को धमकाने और मारपीट करने के चार आरोपियों में से दो को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ruby

Recommended News

Related News

static