पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंपे गए अतीक- अशरफ के शव, कब्रिस्तान लाए गए दोनों के शव

punjabkesari.in Sunday, Apr 16, 2023 - 06:50 PM (IST)

प्रयागराज: माफिया डॉन अतीक अहमद और अशरफ के शव पोस्टमार्टम के बाद उसके परिजनों को सौंप दिए गए हैं। अतीक अहमद और अशरफ दोनों के शव आज यानी रविवार को ही दफनाए जाएंगे। दोनों के शव उसी कब्रिस्तान में दफनाए जाएंगे, जिस कब्रिस्तान (कसारी-मसारी) में अतीक के बेटे असद के शव को दफनाया गया था। अतीक और अशरफ को पोस्टमार्टम खत्म हो चुका है। वहीं अतीक अहमद और अशरफ पर गोली चलाने वाले तीनों हमलावरों को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। क्यास लगाए जा रहे हैं कि शाइस्ता परवीन पति के जनाजे में शामिल हो आ सकती है। शाइस्ता पर 50 हजार रुपये का इनाम घोषित है।
PunjabKesari
उमेश पाल हत्याकांड में शनिवार को पुलिस हिरासत में माफिया-राजनेता अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की गोली मारकर हत्या किए जाने के बाद इस मामले में अब तक मारे गए अभियुक्तों की संख्या बढ़कर 6 हो गई है। उमेश पाल हत्याकांड में नामजद अतीक अहमद के परिवार के 4 सदस्यों में खुद अतीक, उसके बेटे असद और भाई अशरफ समेत 3 की मौत हो चुकी है जबकि अतीक की पत्नी शाइस्ता परवीन फरार है। इस साल 24 फरवरी को विधायक राजू पाल हत्याकांड (Raju Pal Murder Case) के मुख्य गवाह उमेश पाल की हत्या के बाद पुलिस ने धूमनगंज थाने में अतीक के परिजनों एवं अन्य समेत कुल 13 आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था। CCTV वीडियो में नजर आए उमेश पाल हत्याकांड में नामजद 7 लोगों में से 4 अभियुक्त मुठभेड़ में मारे जा चुके हैं।

PunjabKesari

इनमें हत्यारों को लाने वाली कार का चालक अरबाज 27 फरवरी को कथित मुठभेड़ में मारा गया था। वहीं, शूटर विजय चौधरी उर्फ ​​उस्मान गत 6 मार्च को प्रयागराज में और असद अहमद और गुलाम झांसी में 13 अप्रैल को हुई कथित मुठभेड़ में मारे गए थे, बाकी 3 शूटर गुड्डू मुस्लिम, साबिर और अरमान फरार हैं।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static