अतीक का करीबी पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार, शूटर अरबाज का है नजदीकी रिश्तेदार

punjabkesari.in Thursday, Mar 16, 2023 - 10:06 PM (IST)

बांदा: प्रयागराज में उमेश पाल हत्याकांड के बाद माफिया अतीक अहमद के करीबियों पर बारीक नजर रख रही पुलिस ने गुरूवार को हत्याकांड में शामिल शूटर अरबाज के नजदीकी रिश्तेदार और 50 हजार रूपये के इनामी बदमाश को गुरूवार को यहां मटौंध क्षेत्र में एक सशस्त्र मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया।   

   PunjabKesari
यह भी पढ़ें-
UP: आज रात 10 बजे से 3 दिन के लिए हड़ताल करेंगे बिजली कर्मचारी, सरकार की चेतावनी-सख्ती से निपटा जाएगा

सूचना के आधार पर एसओजी और पुलिस ने बोला धावा
पुलिस सूत्रों ने बताया कि एक सूचना के आधार पर एसओजी और पुलिस ने मटौंध क्षेत्र में भूरागढ चौकी के तहत त्रिवेणी पुल के पास विभिन्न मामलों में वांछित वहीद को घेर लिया और उससे आत्मसमर्पण करने की चेतावनी दी मगर बदमाश ने पुलिस पर फायरिंग करते हुये भागने का प्रयास किया। जवाबी कारर्वाई में बदमाश पैर में गोली लगने से गिर पड़ा जिसे धर दबोचा गया। 

PunjabKesari
यह भी पढ़ें-
VIDEO: फरियाद लेकर पहुंचे बुजुर्ग को मारा थप्पड़, देखिए वीडियो

गिरफ्तार बदमाश शूटर अरबाज का फूफा
उन्होने बताया कि गिरफ्तार बदमाश उमेश पाल हत्याकांड के सिलसिले में एक मुठभेड़ में मारे गये शूटर अरबाज का फूफा लगता है। बांदा जेल में रहने के दौरान उसने उमेश पाल हत्याकांड के आरोपी गुड्डू मुस्लिम की मदद की थी। माफिया अतीक अहमद से भी वहीद के तार जुड़े रहने की बात सामने आयी है। गिरफ्तार बदमाश की पुलिस को रंगदारी के मामले में अर्से से तलाश थी। बदमाश के कब्जे से एक तमंचा और गोली बारूद बरामद किये गये हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static