​मुरादाबाद में भाजपा पर बरसीं मायावती, कहा- धर्म की आड़ में मुस्लिमों पर हो रहा अत्याचार

punjabkesari.in Monday, Apr 15, 2024 - 02:37 PM (IST)

मुरादाबाद: उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री बसपा सुप्रीमो मायावती ने मुरादाबाद में चुनावी जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने भाजपा, सपा, कांग्रेस पर जमकर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि ये पार्टियों आप के बीच में जाएंगी, आप के साथ लोकलु​भावन वादे करंगी, लेकिन इनकी कथनी और करनी में उत्तर है। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी धर्म की आड़ में मुस्लिस समाज पर अत्याचार कर रही है। 

उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी की तरह ही भाजपा की सरकार भी जांच एजेंसियों का दुरुपयोग कर रही है। मायावती ने कहा कि दलितों, आदिवासियों को सरकारी नौकरियों में आरक्षण नहीं मिल रहा है। देश में गरीबों के हालात अच्छी नहीं है, भारतीय जनता पार्टी के खोखले वादे को जनता समझ चुकी है। भाजपा की गलत नीतियों को लेकर किसान सड़क पर आन्दोलित है।

 उन्होंने जनता से अपील करते हुए कहा कि भाजपा और उनके सहयोगी पार्टीयों के प्रलोभन में आने की जरूरत आप को नहीं है। आप लोग बसपा को वोट दें। उन्होंने कहा जब हमारी पार्टी सत्ता में आएगी तो आरक्षण, बेरोजगार, किसानों के मुद्दे को लेकर कानून बना कर सभी को लाभ पहुंचाने का काम करेंगी। मायावती ने कहा कि हमारी पार्टी वादे करने में  विश्वास नहीं बल्कि काम करने में विश्वास नहीं करती है। उन्होंने  जनता को भरोसा दिलाते हुए कहा कि हमारी पार्टी ने सभी धर्म जाति के हिसाब से सभी को हक दिलाने के लिए काम करती है। हमारी पार्टी सत्ता में आएगी तो सभी के लिए काम करेंगे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static