बेखौफ बदमाश: दबिश देने गई पुलिस की टीम पर हमला, एक SI समेत तीन पुलिसकर्मी घायल

punjabkesari.in Thursday, Nov 24, 2022 - 04:11 PM (IST)

संभल: यूपी के संभल में बेखौफ बदमाशों ने पुलिस टीम पर हमला कर दिया। जिसमें एक एसआई समेत तीन पुलिसकर्मी घायल हो गए हैं। घायल पुलिसकर्मियों का संभल के जिला संयुक्त चिकित्सालय में मेडिकल हुआ है।

बता दें कि पूरा मामला जिले के थाना नखासा क्षेत्र के मौहल्ला दीपा सराय का है। 20 दिन पुराने मामले में धारा 307 के मुकदमे में वांछित चल रहे अभियुक्त रिजवान को पुलिस पकड़ने के लिए गई थी। उसी दौरान आरोपी पक्ष ने पुलिस टीम पर हमला कर दिया। पुलिस पर हुए हमले में एसआई अश्वनी शर्मा, कांस्टेबल विकास कुमार व कपिल शर्मा घायल हुए हैं। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार उक्त मामले में तीन आरोपी पूर्व में जेल जा चुके हैं।

आज मुख्य आरोपी की सूचना मिली जिसको पकड़ने के लिए पुलिस गई, लेकिन पुलिस टीम पर ही हमला हो गया। हमले में घायल हुए पुलिसकर्मी थाना नखासा क्षेत्र की रायसत्ती पुलिस चौकी से जुड़े हैं। अश्वनी शर्मा चौकी प्रभारी हैं। हमले में कांस्टेबल विकास कुमार और कपिल शर्मा भी घायल हो गए हैं। एसपी चक्रेश मिश्रा ने बताया कि पुलिस टीम धारा 307 के एक मुल्जिम को गिरफ्तार करने के लिए दबिश देने गई थी। हमले में तीन पुलिस कर्मी घायल हुए हैं। हमले के एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। घटना स्थल पर एएसपी व सीओ सहित पुलिस बल को भेजा गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Imran

Recommended News

Related News

static