चार साल की बच्ची से दुष्कर्म का प्रयास, पीड़िता की माँ ने पुलिस पर लगाया लीपापोती का आरोप

punjabkesari.in Thursday, Oct 06, 2022 - 07:14 PM (IST)

कुशीनगर: यूपी पुलिस की करतूत किसी से छिपी नहीं है। गंभीर से गंभीर मामले पर पीड़ित को इंसाफ दिलाने की बजाय मामले में आरोपी से पैसे लेकर लीपापोती में लगी रहती है। ठीक एसा ही एक मामला कुशीनगर जनपद के पटहेरवा थाना क्षेत्र के एक गांव से सामने आया है। यहां चार साल की बच्ची से एक दिव्यांग युवक द्वारा दुष्कर्म का प्रयास किया गया। पीड़ित बच्ची को उसकी माँ इलाज कराने के बाद तीन दिन से पुलिस को तहरीर देकर कार्यवाई की मांग रही है। पीड़िता के माँ का आरोप हैं कि पुलिस जांच के नाम पर अभी मुकदमा ही दर्ज नहीं किया है और पैसा दिलाकर मामला दबाने का दबाब बनाने की कोशिश कर रही है।

पीड़ित बच्ची के माँ के अनुसार  घटना 2 अक्टूबर की शाम तीन बजे की बताई जा रही है। पीड़ित बच्ची की माँ का कहना है कि उसकी बच्ची घटना के समय अपने भाई के साथ घर के पास खेल रही थी। वहीं से थोड़ी दूरी पर एक टेंपो खड़ी थी। आरोपित युवक उसी टेंपो में बैठा था। उसने उसकी बच्ची को उसी टेंपो में खेलाने के बहाने बुला लिया तथा उसके बाद उसके साथ दुष्कर्म का प्रयास किया।इस दौरान बच्ची लहूलुहान हो गयी। उसके बाद वह बच्ची को लेकर इलाज कराने चली गई तथा इसकी शिकायत युवक के परिजनों से करने गयी तो वह सभी उसे मारने पीटने की व गाली-गलौच करने लगे। पीड़िता ने बताया कि घटना 3 अक्टूबर की है जिसकी लिखित सूचना पुलिस को दी है लेकिन अभी तक कोई कार्यवाई नही हुई। उसे प्रतिदिन थाने पर बुलाया जाता है शाम को घर लौटा दिया जाता है।

क्या कहती है पुलिस?
पुलिस अधिकारी बता रहे हैं कि मामला दर्ज कर लिया गया है लेकिन पीड़िता को अभी तक कोई जानकारी नहीं हैं। वहीं पीड़िता को लगातार थाने बुलाना और देर शाम को वापस भेजना भी लोगों में चर्चा है। इस संबंध में पुलिस कप्तान धवल जायसवाल का कहना है कि मामला दर्ज करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static