NIA की रडार पर अयोध्या का विकास सिंह, लॉरेंस बिश्नोई से जुड़ रहे तार!

punjabkesari.in Thursday, May 25, 2023 - 06:56 PM (IST)

अयोध्या: गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई को लेकर यूपी के छह जिलों समेत 9 राज्यों के 324 ठिकानों पर एनआईए ने छापेमारी की है, जानकारी मिली है कि लारेंस बिश्नोई और उसके गैंग का कनेक्शन अयोध्या के नेता विकास सिंह भी है। आरोपी ने विकास सिंह से संबंध हो​​ने की बता कबूला है। अब NIA अयोध्या के बाहुबली नेता विकास सिंह की तलाश में हाथ पांव मार रही है। बताया जा रहा है कि जिसकी तलाश में एनआईए हाथ पाव मार रही हैं वह अपने गांव देवगढ़ में है।

PunjabKesari

दरअसल, विकास सिंह की मांता की पुण्यतिथि पर उनके आवास पर कई नेता श्रद्धांजलि देने पहुंचे थे। पूर्व विधायक धनंजय सिंह,  कैसरगंज से बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह समेत कई नेता मौके पर मौजूद रहे।

PunjabKesari

दरअसल, 9 मई 2022 को मोहाली में इंटेलिजेंस मुख्यालय में हुए आरपीजी अटैक के बाद एजेंसियों की जांच में उसका अयोध्या कनेक्शन सामने आया था। इस हमले में शामिल दो आरोपियों को अयोध्या, सुल्तानपुर में शरण देने की बात सामने आई थी। आरोपियों में से एक नाबालिग और अयोध्या का ही रहने वाला है। इसे कुछ माह पहले ही दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने गुजरात से गिरफ्तार किया था। नाबालिग को विधानसभा चुनाव 2022 के दौरान कई बार अयोध्या के हिस्ट्रीशीटर और लोकल नेता के साथ सार्वजनिक कार्यक्रमों में देखा गया था। वहीं दूसरे आरोपी दीपक रंगा को नेपाल बार्डर से गिरफ्तार किया गया था। फिलहाल NIA विकास सिंह की तलाश कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static