आजाद समाज पार्टी के महासचिव की गोली मारकर हत्या, चाचा ने दिया वारदात को अंजाम, जानिए क्या है वजह?

punjabkesari.in Friday, Dec 01, 2023 - 01:48 PM (IST)

कन्नौज: भूमि विवाद को लेकर चाचा ने साथियों के साथ घर में घुसकर भतीजे की गोली मारकर हत्या कर दी। भतीजा आजाद समाज पार्टी का जिला महासचिव था। गोलियों की आवाज सुनकर गांव के लोगों में हड़कम्प मच गया। घटना को अंजाम देकर हमलावर मौके से फरार हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी। तनाव को देखते हुए गांव में भारी संख्या में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है।

कन्नौज में वारदात

घायलों को सीएचसी तालग्राम में भर्ती कराया गया
थाना तालग्राम के ग्राम जयसिंहपुर निवासी सत्यपाल कठेरिया के पुत्र आजाद समाज पार्टी के जिला महासचिव बन्टू कठेरिया (30) की गुरुवार शाम 7 बजे परिवार के लोगों घर में घुसकर गोलियों से हत्या कर दी। बन्टू के साथ घर में मौजूद सिचन व अंकित भी गोलियों से घायल हो गए। घायलों को सीएचसी तालग्राम में भर्ती कराया गया है। तभी परिवार के चाचा अपने साथियों के साथ असलहों से लैश होकर घर में घुस आए और ताबड़तोड़ फायरिंग करते हुए आजाद समाज पार्टी के जिला महासचिव को गोलियों से छलनी कर दिया। इसके बाद हमलावर मौके से फरार हो गए।

गुरुवार सुबह भी परिवार को लोगों के बीच विवाद हुआ था
घटना की जानकारी होने पर परिजनों में चीख पुकार मच गई। स्थानीय लोगों ने बताया कि आजाद समाज पार्टी के जिला महासचिव का परिवार के लोगों से ही जमीनी विवाद चल रहा था। गुरुवार सुबह भी परिवार को लोगों के बीच विवाद हुआ था। इसको लेकर परिवार के लोगों ने घटना को अंजाम दिया है। उधर ताबड़तोड़ गोलियों की आवाज सुनकर गांव में हडकम्प मच गया।

PunjabKesari

गांव में तनाव को देखते हुए भारी संख्या में पुलिस बल तैनात
सूचना के काफी देर बाद पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर कार्रवाई शुरू की। घटना के बाद गांव में तनाव की स्थिति व्याप्त है। इसको देखते हुए भारी संख्या में पुलिस बल तैनात कर दिया गया। घटना की सूचना पर घटनास्थल पर पहुंचे एसपी अमित कुमार आनंद, सीओ सदर डा.. प्रियंका बाजपेई, थाना प्रभारी देवेश कुमार ने जाजया लिया। समाचार लिखे जाने तक पुलिस को तहरीर नहीं मिली थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static