तेज रफ्तार ट्रक की टक्कर से ऑटो के उड़े परखच्चे, मृतकों में एक महिला सहित 2 पुरूष शामिल

punjabkesari.in Friday, Dec 08, 2023 - 07:42 AM (IST)

Azamgarh News: उत्तर प्रदेश में आजमगढ़ जिले के मेहनाजपुर क्षेत्र में एक भीषण सड़क हादसा हो गया, जिसमें में 3 लोगों की मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि सिधौना बाजार के करीब एक ट्रक ने टेंपो में टक्कर मार दी। इस भीषण टक्कर में टेंपो में सवार एक महिला समेत 3 लोगों की मौत हो गई। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पुलिस और शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

सड़क हादसे में महिला सहित 3 लोगों की दर्दनाक मौत
सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, मृतकों में देवगांव कोतवाली के उंचागांव निवासी नागेंद्र चौहान (40), इसी थाने के रामपुर कठरवां गांव निवासी सप्पू (40) और एक अज्ञात महिला शामिल है। सभी लोग मेहनाजपुर थाना क्षेत्र के सिधौना बाजार में आटोरिक्शा में सवार होकर देवगांव बाजार जा रहे थे। इनका आटो जैसे ही सिधौना बाजार से पश्चिम तरफ स्थित पेट्रोल पंप के पास पहुंचा, तभी देवगांव की तरफ से आ रहे अनियंत्रित ट्रक ने आटो में टक्कर मार दिया। जिससे ऑटो के परखचे उड़ गए। ऑटो में सवार इन तीनों की मौत हो गई। मामले की जांच की जा रही है।

ये भी पढ़ें:-

Gyanvapi Masjid Case: ज्ञानवापी मामले में Allahabad High Court आज सुनाएगा फैसला
ज्ञानवापी मस्जिद मामले में इलाहाबाद उच्च न्यायालय में सुनवाई शुक्रवार को यानी आज भी जारी रहेगी। वाराणसी स्थित ज्ञानवापी मस्जिद का प्रबंधन करने वाली अंजुमन इंतेजामिया कमेटी ने इस मस्जिद के स्थान पर मंदिर बहाल करने की मांग वाले वाद की पोषणीयता को चुनौती देते हुए यह याचिका दायर की है। गुरुवार को संबद्ध पक्षों की दलीलें सुनने के बाद न्यायमूर्ति रोहित रंजन अग्रवाल ने इस मामले में सुनवाई शुक्रवार के लिए टाल दी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static