योगी के मंत्री के बिगड़े बोल, कहा- अखिलेश माफियाओं के साथ इलू-इलू करते रहे तो जनता उनको दौड़ा-दौड़ा कर मारेगी

punjabkesari.in Sunday, Apr 23, 2023 - 04:45 PM (IST)

हरदोई: उत्तर प्रदेश सरकार में स्वतंत्र प्रभार सहकारिता मंत्री JPS राठौर ने अखिलेश यादव को लेकर विवादित बयान दिया है। उन्होंने कहा कि अगर अखिलेश यादव माफियाओं के साथ इलू-इलू करते रहे तो आने वाले चुनाव में जनता उनको दौड़ा-दौड़ा कर मारेगी। इसके साथ ही उन्होंने माफिया को लेकर कहा कि अब माफिया प्रदेश में रहना पसंद नहीं करते क्योंकि वह जानते हैं कि उनकी जान प्रदेश से बाहर ही सुरक्षित है।

PunjabKesari

ये भी पढ़ें....
- Atiq Ashraf Murder Case: आरोपियों ने बनवाया था फर्जी आधार कार्ड, तीनों शूटर की आज कस्टडी रिमांड हो रही है पूरी


अपराधियों के घरों पर बुलडोजर चलने पर विपक्षी दलों के पेट में दर्द क्यों होने लगता है? - JPS राठौर
बता दें कि मंत्री JPS राठौर हरदोई में स्थानीय निकाय चुनाव के मद्देनजर कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित कर रहे थे। इसी दौरान उन्होंने समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि अगर अखिलेश यादव माफियाओं के साथ इलू-इलू करते रहे तो आने वाले चुनाव में जनता उनको दौड़ा-दौड़ा कर मारेगी और फिर समाजवादी पार्टी के लोग वोट भी नहीं मांग पाएंगे। इसके साथ ही राठौर ने कहा कि, ''मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जब से आए हैं, तब से एक भी दंगा नहीं हुआ। पूछना चाहता हूं अगर किसी अपराधी माफिया के खिलाफ कार्रवाई की जाती है, उनके घरों पर बुलडोजर चलाया जाता है तो आखिर विपक्षी दलों के पेट में दर्द क्यों होने लगता है?''

PunjabKesari

ये भी पढ़ें....
 UP Civic Election: दूसरे चरण के नामांकन दाखिल करने का अंतिम दिन कल, शनिवार को 6,087 उम्मीदवारों ने भरे पर्चे


'अब माफिया UP में रहना पसंद नहीं करतें'
राठौर ने माफिया अतीक अहमद का नाम लिए बिना कहा कि अब माफिया प्रदेश की सीमा से बाहर रहना पसंद करते हैं, क्योंकि उनको पता है कि उनकी जान बाहर ही सुरक्षित है। अगर UP में आ गए तो किसी ना किसी तरीके से उनके पापों की सजा यहां की जनता और कानून व्यवस्था देगी। उन्होंने कहा कि आज उत्तर प्रदेश में जो अमन चैन और शांति है, उसके लिए लोगों ने लगातार भारतीय जनता पार्टी का साथ दिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News

static