अचानक जर्जर मकान से होने लगी चांदी के सिक्कों की बरसात... लोगों में शुरू हुई छीनाछपटी

punjabkesari.in Wednesday, Oct 12, 2022 - 04:36 PM (IST)

बदायूंः यूपी के बदायूं में उस समय हड़कंप मच गया जब अचानक एक मकान से चांदी के सिक्कों की बरसात होने लग गई। दरअसल नगर पालिका द्वारा एक खंडहरनुमा मकान की दीवार जेसीबी से ढहाई जा रही थी। इसी दौरान दीवार से सिक्के टपकने शुरू हो गए। जिससे वहां लोगों का तांता लग गया।
PunjabKesari
बता दें कि मामला सिद्धपुर गांव का है। जहां के निवासी माधवराम के खंडहरनुमा मकान को गिराने के लिए नगर पालिका पहुंची। वहीं, जब जेसीबी से मकान की दीवार ढहाई जा रही थी इसी दौरान एक दीवार की छत से अचानक चांदी के सिक्के टपकने शुरू हो गए। साथ ही सिक्के निकलने की बात आग की तरह फैल गई और मकान में लोगों की भीड़ लग गई। इसके बाद बारी-बारी लोग आते गए जिसके हाथ में जितने सिक्के आए वह लेकर रफूचक्कर हो गया। मकान में लूट मच गई।
PunjabKesari
दरअसल नगर पालिका ऐसे भवन और दीवारों को गिरा रही है जो जर्जर हालत में है। इसी के चलते जब नगर निगम माधवराम के खंडहरनुमा मकान को गिराने के लिए गई तो वहां से चांदी के सिक्कों की बरसात होने लगी। जिससे लोगों में अफरा-तफरी मच गई। चांदी के सिक्कों की लूटमार होने लगी। बताया जा रहा है कि बंटवारे के विवाद के चलते माधवराम के मकान का निर्माण नहीं हो सका था। इसलिए यह मकान पड़ा-पड़ा जर्जर हो गया था। इसी कड़ी में मकान के गिरने की अंशका पर नगर निगम इस मकान को गिराने पहुंची थी।
PunjabKesari
वहीं, सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले में तत्परता दिखाते हुए चांदी के सिक्के निकलने वाली जगह का रास्ते बंद करके जगह को सुरक्षित कर दिया। साथ ही चांदी के सिक्के निकलने की सूचना पाकर मौके पर एसडीएम बिल्सी, क्षेत्राधिकारी बिल्सी और नगर पालिका के चेयरमैन समेत तमाम गणमान्य लोग पहुंच गए। बताया जा रहा है कि इस मकान से और सिक्के की उम्मीद के चलते इस जर्जर मकान की पूरी तरह से खुदाई कराई जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News

static