बागपत: रुपयों के लेनदेन को लेकर भिड़े 2 गुट, पथराव व फायरिंग में कई लोग घायल

punjabkesari.in Wednesday, Sep 16, 2020 - 07:57 PM (IST)

बागपत: बागपत जिले के पुराना कस्बा में पुलिस चौकी के निकट साढ़े तीन लाख रुपये के लेनदेन के विवाद में मंगलवार दोपहर दो पक्षों में भिड़ंत हो गई। दोनों ओर से जमकर पथराव और फायरिंग की गई। घटना ने दोनों पक्षों के करीब नौ लोग घायल हुए हैं। उधर, घटना की जानकारी मिलते ही आनन फानन में पुलिस मौके पर पहुंची। इस दौरान पुलिस टीम पर भी पथराव किया गया। पुलिस ने सात लोगों को गिरफ्तार किया है। घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।  
PunjabKesari

एक पक्ष के रिजवान ने बताया कि कस्बे के ही एक व्यक्ति ने उनके 3.5 लाख रुपये हड़प लिए हैं। रुपयों को मांगने पर सोमवार को उनके परिवार पर हमला कर दिया गया था। इस मामले में उसने कोतवाली पर मुकदमा दर्ज कराया था। मंगलवार को उसके परिवार के एक युवक को बेरहमी से पीटा गया। जिसके बाद दोनों पक्ष में मारपीट हो गई और उन पर फायरिंग की गई। घटना की जानकारी पर सीओ ओमपाल सिंह समेत भारी पुलिस बल मौके पर पहुंचा और स्थिति को संभाला। हमलावर पक्ष के कई लोगों को पुलिस ने हिरासत में लिया है। 

PunjabKesari

मुकदमा दर्ज कर सख्त कार्रवाई होगी: एसपी 
सीओ ओमपाल सिंह, कोतवाली प्रभारी मुनेंद्रपाल सिंह ने पुलिस व पीएसी के साथ मिलकर मोर्चा संभाला। घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। उधर कार्यवाहक एसपी मनीष कुमार मिश्र का कहना है कि रुपये के लेनदेन को लेकर दो पक्षों में झगड़ा हुआ है। पथराव करने वाले सात लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है। इस मामले में मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static