ट्रिपल मर्डर से दहला बागपत,  कलयुगी बेटे ने पिता सहित दो बहनों को उतारा मौत के घाट

punjabkesari.in Monday, Aug 15, 2022 - 10:15 AM (IST)

बागपत: उत्तर प्रदेश के बागपत जिले से दर्दनाक घटना सामने आई है जहा पर एक कलयुगी बेटे ने पिता सहित दो बहनों की धारदार हथियार से गला काटकर निर्मम हत्या कर दी। उसके बाद आरोपी बेटे मौके से फरार हो गया। पड़ोसियों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी।  सूचना पर पर पहुंची पुलिस ने तीनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए  भेज दिया। पुलिस को आशंका है कि युवक ने परिवारिक कलह की वजह से घटना को अंजाम दिया है।
PunjabKesari

जानकारी के मुताबिक मामला पट्टी चौधरान की कनिष्क विहार कालोनी की गली नंबर चार का बताया जा रहा है। जहां पर बीती रात को एक युवक ने अपने पिता और दो बहनों को मौत के घाट उतार दिया। वहीं जब मां ने इसका विरोध कि तो आरोपी ने उस पर भी जानलेवा हमला बोल दिया। मां ने चीख पुकार मचाई तो मौके पर पड़ोसी पहुंचे तक आरोपी घटना को अंजाम देकर मौके से फरार हो गया था।

PunjabKesari
इंस्पेक्टर देवेश कुमार शर्मा ने बताया कि लगभग 60 वर्षीय बृजपाल,उनकी बेटी 24 वर्षीय ज्योति और 17 वर्षीय अनुराधा की हत्या हुई है। इस वारदात को अंजाम रात लगभग सवा दो बजे बृजलाल के बेटे अमर ने धारदार हथियार से दिया है। मां शशीबाला ने घटना का विरोध किया तो उसे भी मारने का प्रयास किया। घटना के पीछे पारिवारिक कलह निकलकर सामने आ रही है। तीनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिए हैं। घटना की जांच शुरू कर दी है। शशीबाला से घटना की जानकारी ली जा रही है। मौके पर पुलिस बल तैनात किया गया है। आरोपित को पकड़ने के लिए दबिश दी जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Related News

Recommended News

static