UP: गड्ढ़े की वजह से ट्रक से टकराई पुलिस की गाड़ी, दारोगा की मौत, 3 पुलिसकर्मी घायल

punjabkesari.in Saturday, Aug 03, 2019 - 11:29 AM (IST)

बागपत: उत्तर प्रदेश का मुख्यमंत्री बनते ही योगी आदित्यनाथ ने दावा किया था कि वह 15 जून 2017 तक प्रदेश की सभी सड़कों को गड्ढा मुक्त करा देंगे। मगर आंकड़े बताते हैं कि सड़कों पर गड्ढे नहीं भरे जा सके और इसकी वजह से होने वाले हादसों में तेजी से बढ़ोत्तरी हुई है। ऐसा ही एक मामला प्रदेश के बागपत जिले से सामने आया। जहां बदमाशों की गाड़ी का पीछा कर रही पुलिस की जीप गड्ढे की वजह से अनियंत्रित होकर सामने से आ रहे तेज गति ट्रक से जा टकराई। इस टक्कर में दरोगा की मौत हो गई जबकि तीन कॉन्स्टेबल गंभीर रूप से घायल हैं। जिनका ईलाज अस्पताल में चल रहा है। 

योगी राज में भी सड़कों में पड़े गड्ढे अब पुलिस की जान ले रहे हैं। बड़ौत इलाके में हाइवे पर क्षतिग्रस्त इस पुलिस जीप को देखकर आप अंदाजा लगा सकते हैं कि घटना कितनी दर्दनाक हुई होगी। इस जीप में आगे बैठे दरोगा श्रीपाल की दर्दनाक मौत हो गई, जबकि कॉस्टेबल सचिन, हरीश, एम्पिल मेरठ के अस्पताल में भर्ती हैं। 
PunjabKesari
क्या है मामला?
बागपत जिले की बड़ौत पुलिस को तड़के सवा तीन बजे सूचना मिली कि एक गाड़ी में सवार होकर बदमाश किसी वारदात को अंजाम देने जा रहे हैं। इस पर दरोगा श्रीपाल ने जीप बदमाशों के पीछे दौड़ाने को कहा। बदमाशों ने गाड़ी की रफ्तार तेज कर दी तो पुलिस जीप ने भी रफ्तार बढा दी। काफी दूर चलने के बाद पुलिस जीप एक बड़े गड्ढे में पड़कर अनियंत्रित हो गई और सामने से तेज गति से आ रहे ट्रक से भिड़ गई। तेज धमाके की आवाज हुई कुछ पल के लिए सब कुछ ठहर गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल साथियों को मेरठ रेफर कर दिया जिसमें दरोगा श्रीपाल की मौत हो गई। घायलों को मेरठ आनंद हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है जहां उनका इलाज चल रहा है। 

ट्रक छोड़कर फरार हुआ चालक 
इस हादसे के बाद ट्रक चालक ट्रक छोड़कर मौके से भाग निकला और पुलिस ने ट्रक को कब्जे में ले लिया। लेकिन गाड़ी में सवार बदमाश भाग निकले। अब यदि ये गड्ढा न होता तो ना तो दरोगा की जान जाती और ना पुलिसकर्मी घायल होते और ना ही बदमाश पुलिस के चंगुल से भाग निकलते। सवाल कई हैं लेकिन उनके जवाब अधूरे...।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static