Bahraich: पत्नी ने प्रेमी से करवाई थी अधिवक्ता पति की हत्या, पुलिस ने महिला समेत 3 आरोपियों को किया गिरफ्तार

punjabkesari.in Monday, Oct 17, 2022 - 08:45 PM (IST)

बहराइच: उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले के दरगाह शरीफ थाना इलाके में रविवार की सुबह संदिग्ध परिस्थितियों में मिले एक अधिवक्ता के शव के मामले में पुलिस ने राजफाश करते हुए मरने वाली की पत्‍नी समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी। पुलिस का दावा है कि अधिवक्‍ता की पत्‍नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या करा दी।
PunjabKesari
पति से अनबन...तो मस्जिद के सेवादार नदीम से हुई दोस्ती
अपर पुलिस अधीक्षक (नगर) कुंवर ज्ञानंजय सिंह ने सोमवार को पत्रकारों को बताया कि रविवार की सुबह मृतक की पत्नी नुसरत जहां ने हत्या की जानकारी दी थी। उन्होंने कहा था कि अधिवक्ता इंतजार उल हक (40) रात को उनके साथ सोए थे, और सुबह उनका धारदार हथियार से गला कटा व सिर में चोट लगा शव बगल के बेड पर ही मिला। उन्होंने बताया कि नुसरत ने अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या की धाराओं में मामला दर्ज कराया था। सिंह ने बताया कि पुलिस ने टीमें बनाकर सर्विलांस की मदद से जांच शुरू की और विवेचना में जानकारी मिली कि नुसरत जहां उर्फ गुलशुम (30) के अपने पति से संबंध अच्छे नहीं थे और इस बीच उसकी दोस्ती पास की मस्जिद के सेवादार नदीम अहमद (23) से हो गई थी।
PunjabKesari
बच्चों को अरबी पढ़ाने आता था आरोपी नदीम
अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि पूछताछ से मालूम हुआ कि आरोपी नदीम नुसरत के घर बच्चों को अरबी-फारसी पढ़ाने आता था। उन्होंने बताया कि इसी दौरान दोनों के बीच प्रेम इस कदर बढ़ा कि उसने नदीम के साथ मिलकर पति को रास्ते से हटाने की योजना बनाई और नदीम ने अपने दोस्त दाऊद के साथ मिलकर अधिवक्ता की हत्या कर दी। उन्‍होंने बताया कि हत्या में शामिल दाऊद (20) मस्जिद का इमाम है। पुलिस ने बताया कि मृतक की पत्नी सहित तीनों कथित हत्यारों को गिरफ्तार कर लिया गया है। उन्‍होंने बताया कि घटना का त्वरित खुलासा करने वाली पुलिस टीम को पुलिस अधीक्षक केशव कुमार चौधरी ने 25 हजार रुपये इनाम की घोषणा की है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static