बिहार बंद को लेकर बनारस पुलिस हुई एक्टिव, कांग्रेस प्रत्याशी अजय राय को किया हाउस अरेस्ट

punjabkesari.in Friday, Jan 28, 2022 - 02:25 PM (IST)

वाराणसी: आरआरबी एनटीपीसी रिजल्ट को लेकर बिहार में हो रहे प्रदर्शन की आग उत्तर प्रदेश में न पहुंचे इसे लेकर पुलिस सख्त हो गई है।  वहीं वाराणसी की  पिंडरा विधान सभा से कांग्रेस प्रत्याशी अजय राय को पुलिस ने हाउस अरेस्ट कर लिया है। अजय राय  ने बताया कि चेतगंज इंस्पेक्टर आए हुए थे । उन्होंने बताया कि आप को एक दिन का खतरा है इसलिए आप बाहर नहीं जा सकते है।

PunjabKesari

उन्होंने योगी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि मैं कई बार सरकार से मांग कर चुका हूं कि मुझे अतिरिक्त सुरक्षा मुहैया कराई जाया। परंतु ऐसा नहीं किया गया है। उन्होंने कहा मेरे पास पहले से सुरक्षा थी परंतु योगी सरकार ने सुरक्षा को वापस ले लिया। एक सुरक्षाकर्मी मेरे पास है जो किसी भी पूर्व विधायक को 10 प्रतिशत अंशदान पर मुहैया होती है।  राय ने भाजपा पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि प्रदेश सरकार एवं केन्द्र सरकार मुझे पड़ताड़ित कर रही है।

PunjabKesari

 उन्होंने कहा कि प्रशासन से मांग करुगा कि मुझ कार्यक्रम में जाने की अनुमति दी जाय।  वहीं उन्होंने एक सवाल के जवाब में भाजपा पर जंत कसते हुए कहा कि मैं  प्रशासन के ऊपर गाड़ी नहीं चढ़ा दूगा। अजय राय ने कहा कि भाजपा हार से डरी हुई है।  जिससे मेरे खिलाफ साजिश कर रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static