बांगरमऊ उपचुनावः घोड़े पर सवार होकर वोट डालने पहुंचा शख्स, लाेगाें से की ये अपील

punjabkesari.in Tuesday, Nov 03, 2020 - 02:53 PM (IST)

उन्नाव: उत्तर प्रदेश की 7 विधानसभा सीटों पर मंगलवार सुबह से ही मतदान जारी है। ऐसे में मतदान करने पहुंच रहे लोगों की अलग-अलग तस्वीर भी सामने आ रही है। इसी बीच प्रदेश की बांगरमऊ सीट पर एक 55 वर्षीय मेराज रसूल घोड़े पर सवार होकर मतदान करने पहुंचे। जिसके बाद उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी।

PunjabKesari

मेराज के अनुसार, उनके पास गाड़ी नहीं है। घोड़ा ही उनकी गाड़ी है। इसलिए वे अपने घोड़े पर सवार होकर वोट देने पहुंचे हैं। इस दौरान मेराज ने लोगों से अपने मतों का प्रयोग करने की भी गुजारिश की है। बता दें कि विधानसभा की 7 सीटों पर हो रहे मतदान में सुबह से ही सुस्ती देखने को मिल रही है। ऐसे में 55 साल के मेराज रसूल उन लोगों के लिए भी प्रेरणा हैं जो अभी तक अपने घरों से मतदान के लिए नहीं निकले हैं।

PunjabKesari

गौरतलब है कि रेप के आरोपी एवं भाजपा के पूर्व विधायक कुलदीप सिंह सेंगर को उम्र कैद होने के बाद यहां सीट खाली हो गई थी। जिस पर उपचुनाव हो रहा है। आज 10 प्रत्याशियों का भाग्य EVM में कैद होगा। कोविड 19 संक्रमण को देखते हुए सावधानियां बरती जा रही हैं। वोटर्स के लिए वोट डालते समय मास्क लगाना जरूरी है।

PunjabKesari

बांगरमऊ सीट को 507 बूथ, 54 सेक्टर और 7 ज़ोन में बांटा गया है। अतिसंवेदनशील 67 केंद्रों पर पैरामिलिट्री की निगरानी में मतदान हो रहा है। सुबह 7 बजे से मतदान जारी है। मुख्य मुकाबला बीजेपी और समाजवादी पार्टी के बीच देखने को मिल रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Umakant yadav

Recommended News

Related News

static