Barabanki: शरारती तत्वों ने मंदिर से मां दुर्गा की मूर्ति को उठाकर नाले में फेंका, घटना से स्थानीय लोगों में आक्रोश

punjabkesari.in Sunday, Feb 26, 2023 - 04:16 PM (IST)

बाराबंकी (अर्जुन सिंह): उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में बाराबंकी (Barabanki) जिले के मेनचंदुरा गांव में उस समय हड़कंप मच गया जब मां दुर्गा की मूर्ति नाले में पड़ी हुई मिली। ग्रामीणों ने इस घटना की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मां दुर्गा की मूर्ति को नाले से बाहर निकाला। इसके साथ पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। इस घटना के बाद से स्थानीय लोगों में काफी आक्रोश है।

PunjabKesari

ये भी पढ़े...UP News: शाहजहांपुर का ‘कटरी' क्षेत्र बना मूंगफली कारोबार का प्रमुख केंद्र, कभी डकैतों के आतंक के लिए था बदनाम

घटना से ग्रामीणों में आक्रोश

बता दें कि घटना जिले के मोहम्मदपुर खाला थाना क्षेत्र के मेनचंदुरा गांव के पास चौराहे पर स्थित दुर्गा माता के मंदिर की है। जहां रात्रि में कुछ शरारती तत्वों ने मंदिर से मां दुर्गा की मूर्ति को गायब कर दिया। वहीं, सुबह जब लोगों ने मूर्ति को ढूंढा तो मूर्ति मंदिर से कुछ दूर स्थित एक गंदे नाले में पड़ी हुई मिली। कुछ ही देर में यह घटना पूरे गांव में फैल गई। घटना की जानकारी होते ही क्षेत्रीय लोगों में आक्रोश फैल गया। लोगों ने इस घटना की सूचना मोहम्मदपुर खाला थाना पुलिस को दी।

PunjabKesari

ये भी पढ़े...PM मोदी ने उत्तर प्रदेश की सराहना की, कहा- कभी लचर कानून व्यवस्था के लिए जाना जाने वाला UP अब तेजी से तरक्की कर रहा

PunjabKesari

मामले की जांच में जुटी पुलिस
घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने नाले से मूर्ति को बाहर निकलवाया। इसके साथ ही पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। हालांकि अभी तक शरारती तत्वों की पहचान नहीं हो पाई है। पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल करते हुए मंदिर की मूर्ति को उठाकर नाले में किसने फेंका है उसकी खोज कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News

static