बाराबंकी: नई बीमारी की चपेट में आए 30 बच्चों सहित अन्य लोग, तेज बुखार के साथ शरीर पर पड़ रहे छाले.. गांव में स्वास्थ्य विभाग की टीम तैनात

punjabkesari.in Thursday, Apr 28, 2022 - 02:04 PM (IST)

बाराबंकी: जिले में सिरौलीगौसपुर तहसील क्षेत्र के केवलापुर गांव में संक्रमण रोग फैल गया है। संक्रमण रोग खसरा की चपेट में आकर गांव के करीब 30 बच्चों सहित अन्य लोग बीमार हो गए हैं। अचानक फैली इस बीमारी को लेकर गांव के लोग काफी परेशान हैं। वहीं सूचना मिलते ही स्वास्थ्य विभाग की टीम ने प्रभावित गांव पहुंची। टीम ने बच्चों सहित ग्रामीणों को स्वास्थ्य सुविधाएं मुहैया कराई। बावजूद इसके गांव में बच्चे, बूढे और महिलाएं खसरे की चपेट में आ रहे हैं। जिनका इलाज सिरौलीगौसपुर सीएचसी में कराया जा रहा है।
PunjabKesari
बताया जा रहा है कि गांव में गंदगी और भीषण गर्मी के कारण गांव में खसरा फैल गया है। जिसकी चपेट में आकर गांव में करीब 30 बच्चों सहित काफी लोग बीमार हो गए। परिजनों ने स्थानीय सीएचसी ले जाकर मरीजों को भर्ती कराया। सीएचसी अधीक्षक ने एक गांव से खसरा के एक साथ इतने मरीज आने की सूचना पर गांव स्वास्थ्य विभाग की टीम को भेजकर दवाएं वितरण कराई। जहां पर गंदगी फैली थी वहां पर ब्लीचिंग का छिड़काव कराया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Imran

Related News

Recommended News

static