बाराबंकीः स्कूल के लिए निकली दो बहनें लापता, संदिग्ध हालत में मिले कपड़े और साइकिल, तलाश में जुटी पुलिस

punjabkesari.in Monday, Oct 03, 2022 - 04:27 PM (IST)

बाराबंकीः उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले के थाना जैदपुर अंतर्गत एक गांव की रहने वाली दो चचेरी बहनें सोमवार को घर से स्कूल के लिए निकलने के बाद संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गईं। पुलिस ने यह जानकारी देते हुए बताया कि दोनों बहनों के कपड़े और साइकिल सड़क किनारे पड़े मिले हैं। सूचना मिलने पर पुलिस अधीक्षक अनुराग वत्स मौके पर पहुंचे और स्थिति का जायजा लिया जिसके बाद पुलिस दोनों छात्राओं की तलाश में जुट गई है।

पुलिस को लड़कियों के कपड़े और साइकिल संदिग्ध अवस्था में मिली
पुलिस ने बताया की जैदपुर अंतर्गत एक गांव की रहने वाली दो चचेरी बहनें (उम्र 13 व 14 वर्ष) क्रमश: कक्षा आठ और नौ में अध्ययनरत हैं। पुलिस ने बताया कि दोनों प्रतिदिन अपने घर से सात किलोमीटर स्कूल जाती हैं। पुलिस ने बताया कि आज सोमवार को दोनों सुबह करीब आठ बजे घर से निकली थीं। पुलिस ने बताया कि सुबह तकरीबन 8:45 बजे बाराबंकी से जैदपुर जाने वाले मार्ग के किनारे दोनों छात्राओं की टाई-बेल्ट व कपड़े और उनकी साइकिल संदिग्ध अवस्था में नाले के किनारे पड़ी हुई मिली। पुलिस के अनुसार छात्राओं की साइकिल और कपड़े देखकर लोगों ने इसकी सूचना थाना जैदपुर पुलिस को दी और सूचना मिलने पर पुलिस दल मौके पर पहुंचा। पुलिस ने स्कूली ड्रेस को देखकर संबंधित स्कूल के प्राचार्य को मौके पर बुलाया।

दोनों लड़कियां नहीं पहुंची स्कूल
पुलिस के अनुसार प्राचार्य ने सभी छात्र-छात्राओं की हाजिरी ली जिसके बाद दोनों लड़कियों की हाजिरी नहीं मिली, जिसके बाद उनके परिजनों को बुलाया गया। पुलिस ने बताया कि बहनों के गायब हो जाने की जानकारी मिलते ही कॉलेज से उसका भाई और परिजन मौके पर पहुंचे। पुलिस के अनुसार भाई ने बताया है कि बहनें सुबह उसके पीछे ही स्कूल के लिए घर से निकली थीं। पुलिस के अनुसार भाई ने बताया कि उसकी बहनें उसके पीछे स्कूल आ रही थीं और वह स्कूल पहुंच गया लेकिन उसकी नाबालिग बहनें वहां नहीं पहुंची। साइकिल और कपड़े कब्जे में लेने के बाद पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है। घटना की जानकारी होते ही मौके पर पहुंचे पुलिस अधीक्षक अनुराग वत्स ने बताया है कि यह दोनों लड़कियां स्कूल के लिए निकली थीं। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि अपर पुलिस अधीक्षक के नेतृत्व में चार टीमों का गठन किया गया है। पुलिस ने परिजनों की सूचना पर मामला दर्ज कर लिया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Related News

Recommended News

static