Bareilly: अवैध वसूली में चौकी प्रभारी समेत 3 पुलिसकर्मी सस्पेंड, 14 सिपाही लाइन हाजिर; पूरी चौकी ही नपी

punjabkesari.in Saturday, Dec 24, 2022 - 07:17 PM (IST)

बरेली: उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में अवैध वसूली का वीडियो सार्वजनिक होने के बाद वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) ने बड़ी कार्रवाई की है। मामले में एक चौकी प्रभारी एवं एक उप निरीक्षक समेत तीन पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया गया जबकि 14 आरक्षी (सिपाहियों) को पुलिस लाइन से सम्बद्ध कर दिया गया है। वहीं इस मामले में पूरी चौकी को ही नाप दिया गया है। एसपी सिटी राहुल भाटी की रिपोर्ट पर एसएसपी अखिलेश कुमार चौरसिया ने यह कार्रवाई की है।
PunjabKesari
गढ़ी पुलिस चौकी पर पुलिस कर्मियों द्वारा रिश्वत लेते वीडियो वायरल
एसएसपी अखिलेश चौरसिया ने बताया कि किला थाने की गढ़ी चौकी के प्रभारी रजनीश कुमार, उप निरीक्षक रवि कुमार और सिपाही उत्तम को निलंबित किया गया है। उनके अनुसार इसके अलावा चौकी पर तैनात अन्य 14 सिपाहियों (आरक्षी) को लाइन हाजिर किया है। चौरसिया ने बताया कि गढ़ी पुलिस चौकी पर पुलिस कर्मियों द्वारा रिश्वत लेते हुए एक वीडियो सामने आया है। उन्होंने बताया कि इस वीडियो की पुलिस अधीक्षक (नगर) राहुल भाटी से जांच कराई तो पुलिसकर्मियों की गलती सही पायी गयी।

SSP की इस कार्रवाई से पुलिस महकमे में हड़कंप
जैसे ही जांच शुरू हुई तो दरोगा और सिपाही अपना बचाव करने लगे। जबकि थाना प्रभारी किला ने भी चुप्पी साध ली। एसपी सिटी ने पूरे मामले की रिपोर्ट एसएसपी को दी। उन्होंने कहा कि जांच के आधार पर चौकी प्रभारी समेत तीन पुलिसकर्मियों को निलंबित और 14 सिपाहियों को लाइन हाजिर कर दिया गया है। वहीं एसएसपी की इस कार्रवाई से जिले के पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static