बरेलीः ड्यूटी पर तैनात पुलिस उपनिरीक्षक को तेज रफ्तार कार ने मारी टक्कर, दर्दनाक मौत

punjabkesari.in Tuesday, Nov 29, 2022 - 03:24 PM (IST)

बरेलीः उत्तर प्रदेश के बरेली में एक भीषण सड़क हादसा हो गया है। यहां पर जिले के भोजीपुरा थाना इलाके में तैनात एक उप निरीक्षक (दरोगा) की बरेली-नैनीताल राजमार्ग पर कार की टक्‍कर से मौत हो गई। इस घटना की जानकारी के बाद घटनास्थल पर अफरा-तफरी मच गई। इस घटना की जानकारी मंगलवार को एक पुलिस के एक अधिकारी ने दी है। वहीं, घटना की जानकारी होने पर मृतक के परिजनों में कोहराम मच गया है।

तेज रफ्तार कार ने दरोगा को मारी टक्कर
बता दें कि बरेली के पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) राज कुमार अग्रवाल ने बताया कि बरेली- नैनीताल राजमार्ग पर स्थित भोजीपुरा थाने में तैनात उप निरीक्षक संजय सिंह सोमवार देर रात पुलिसकर्मियों के साथ भोजीपुरा टोल प्लाजा और निजी मेडिकल कॉलेज के बीच ड्यूटी कर रहे थे। उन्होंने एक कार को रोकने के लिए हाथ दिया, लेकिन वह नहीं रुकी और तेज​ रफ्तार ​से गुजरते हुए दरोगा को टक्कर मारते हुए फरार हो गई। उन्होंने बताया कि पुलिसकर्मियों ने तुरंत संजय को घटनास्थल से कुछ दूरी पर स्थित निजी मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया, जहां मंगलवार तड़के उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई।

CCTV कैमरों खंगाल रही पुलिस
अग्रवाल ने कहा कि टोल प्‍लाजा पर लगे सीसीटीवी कैमरों के जरिये टक्कर मारने वाली कार की छानबीन की जा रही है। मृतक के परिजनों को घटना की सूचना दे दी गई है। थाने में मौजूद पुलिस कर्मियों ने बताया कि 10 दिन पहले ही पुलिस लाइन से संजय सिंह की तैनाती भोजीपुरा थाने में की गई थी। संजय सिंह बुलंदशहर जिला के सिकंदरा थाना क्षेत्र के हलीमपुर गांव के निवासी थे और वह 1998 बैच के पुलिस उपनिरीक्षक थे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Recommended News

Related News

static