बरेली: शिव मंदिर से पूजा कर लौट रहे इंटरनेशनल यूनिवर्सिटी के कुलाधिपति पर जानलेवा हमला, बाइक सवार बदमाशों ने मारी गोली

punjabkesari.in Sunday, Feb 27, 2022 - 01:37 PM (IST)

बरेली: उत्तर प्रदेश में बरेली के बारादरी क्षेत्र में बरेली इंटरनेशनल यूनिवर्सिटी के कुलाधिपति डॉ. केशव कुमार अग्रवाल को शनिवार रात बाइक सवार बदमाशों ने गोली मार दी। पुलिस सूत्रों ने रविवार को बताया कि डॉ. अग्रवाल शनिवार रात ड्राइवर रामदास दिनकर के साथ एकतानगर के पास स्थित शिव मंदिर में पूजा करने गए थे। पूजा करने के बाद वह कार में बैठे और रामपुर गाडर्न स्थित अपने घर के लिए चल दिए। मंदिर से करीब डेढ़ सौ मीटर आगे बढ़ने पर ड्राइवर को तेज आवाज सुनाई दी और उसने कार को सड़क किनारे रोकने का प्रयास किया।      

पीछे की सीट पर बैठे डॉ. अग्रवाल ने ड्राइवर से गोली लगने की बात कही और अस्पताल ले जाने के लिए कहा। ड्राइवर ने पीछे मुड़कर देखा तो उनके जबड़े से खून बह रहा था। उन्हें अस्पताल ले जाया गया। बदमाशों ने कार के पीछे वाली खिड़की के शीशे में गोली मारी थी। एडीजी जोन राजकुमार, एसएसपी रोहित सिंह सजवाण, एसपी सिटी रविंद्र कुमार मौके पर पहुंचे और लोगों से बातचीत की।       

एसएसपी रोहित सिंह सजवाण ने बताया कि परिवार के लोगों से बातचीत हुई है। उन्होंने कुछ बातें बताई है। उसके आधार पर हमलावरों की तलाश की जा रही है। डाक्टरों का कहना है कि डाक्टर केशव की हालत अब खतरे से बाहर है। पुलिस हमलावरों की मौके पर लगे सीसीटीवी के आधार पर तलाश कर रही है। हमले के पीछे के कारणों का पता नहीं चला है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Related News

Recommended News

static