'स्वर्ग में हूं, मौज ले रहा हूं, पैसे चाहिए तो हमसे ले लो...' बरेली जेल में बंद कैदी मोबाइल पर आया LIVE

punjabkesari.in Thursday, Mar 14, 2024 - 01:40 PM (IST)

बरेली: उत्तर प्रदेश के बरेली में कानून व्यवस्था की धज्जियां उड़ाता हुआ एक मामला सामने आया है। जहां सेंट्रल जेल में बंद ठेकेदार की हत्या के आरोपी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। शूटर कहता है कि वह स्वर्ग में है। इसी दौरान किसी को रिप्लाई करता है और कहता है- पैसे वैसे चाहिए तो हमसे ले लो। यह वीडियो वायरल होने के बाद जेल प्रशासन और पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है।

इस बारे में जेलर का कहना है कि जेल में मोबाइल फोन का प्रयोग संभव नहीं है। हत्या का आरोपी बंदी 7 मार्च को पेशी पर बाहर गया था। जांच के बाद ही वीडियो की सच्चाई सामने आएगी। वीडियो कब का है, यह अभी पता नहीं चल सका है। शूटर आसिफ का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है। इसमें वह लाइव दोस्तों से बातचीत करता नजर आ रहा है। आसिफ दोस्तों से कह रहा है- चिंता करने की बात नहीं है, वह स्वर्ग में मौज ले रहा है। बड़ों का आशीर्वाद है। इतना ही नहीं, चैटिंग के दौरान सवालों के जवाब देते हुए कहता है कि दोस्त दिल में रहते हैं, जिंदगी में पैसा ही सब कुछ नहीं है। संबंध भी महत्वपूर्ण होते हैं। 

बता दें कि शाहजहांपुर में पीडब्ल्यूडी के ठेकेदार राकेश यादव की दिसंबर 2019 में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। जिसमें पुलिस ने शूटर आसिफ को गिरफ्तार कर जेल भेजा था। इन दिनों आसिफ बरेली की सेंट्रल जेल में बंद है। आसिफ का वीडियो वायरल होने पर पुलिस और जेल प्रशासन के होश उड़ गए। मामले की जानकारी पर पुलिस अधीक्षक ने नगर को सेंट्रल जेल भेजकर शूटर आसिफ की तलाशी कराई, पर कुछ मिला नहीं। वायरल वीडियो सेंट्रल जेल के अंदर का ही होने की संभावना जताई जा रही है। हालांकि सेंट्रल जेल के प्रभारी जेल अधीक्षक विजय राय का कहना है कि आसिफ 7 मार्च को जेल से बाहर पेशी पर गया था। इसी दौरान किसी तरह से उसने वीडियो बना लिया होगा। जेल में मोबाइल फोन का उपयोग संभव नहीं है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static